Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Etawah News : वंदे भारत एक्सप्रेस से टकराया सांड, यात्रियों में मची चीख पुकार- ट्रेन को भरथना स्टेशन पर रोका गया

Crime News in Hindi रेलवे के सूत्रों ने बताया कि सांड़ के टकरा जाने के कारण इंजन के प्रेशर पाइप लीक हो गया जिसकी वजह से वंदे भारत एक्सप्रेस को भरथना स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर रोका गया है। इटावा से तकनीकी स्टाफ मौके पर पहुंचा और प्रेशर पाइप को ठीक कर रहा है। इसके बाद ही ट्रेन आगे बढ़ेगी।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 03 Oct 2024 09:31 PM (IST)
Hero Image
ट्रेन को ठीक करवाने की प्रक्रिया जारी है।

जागरण संवाददाता, इटावा। दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर अप लाइन पर अयोध्या से चलकर आनंद बिहार नई दिल्ली जाने वाली 22425 वंदे भारत एक्सप्रेस के रेलवे फाटक संख्या 20बी के पास सांड़ के टकरा जाने से इंजन में तकनीकी कमी आ गई। जिसकी वजह से ट्रेन को भरथना स्टेशन पर रोका गया है। तकनीकी स्टाफ द्वारा इंजन में आयी कमी को दूर किया जा रहा है। यह ट्रेन रात्रि करीब आठ बजे रेलवे फाटक से गुजर रही थी तभी अचानक ट्रेन के सामने सांड़ आ गया।

प्रेशर पाइप हुआ लीक

रेलवे के सूत्रों ने बताया कि सांड़ के टकरा जाने के कारण इंजन के प्रेशर पाइप लीक हो गया जिसकी वजह से वंदे भारत एक्सप्रेस को भरथना स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर रोका गया है। इटावा से तकनीकी स्टाफ मौके पर पहुंचा और प्रेशर पाइप को ठीक कर रहा है।

वाराणसी-आगरा वंदे भारत एक्सप्रेस को लूपलाइन से होकर निकाला गया। उत्तर मध्य रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी अमित सिंह ने बताया कि वंदे भारत का सांड़ के टकराने से प्रेशर पाइप लीक हो गया है। इसको भरथना स्टेशन पर रोका गया है। जल्द ही उसे ठीक करके रवाना किया जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें