Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तांत्रिक ने महिला पर बताया भूतप्रेत का साया, कर दी हत्या; मौत के बाद बोला- 7 दिन में जिंदा कर दूंगा फिर...

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के पथवरिया इलाके में झाड़फूंक करने वाले तांत्रिक के चक्कर में फंसकर महिला की मौत हो गई। यह महिला बीमारी चल रही थी और अपने मायके में रह रही थी। यही नहीं झाड़फूंक करने वाला तांत्रिक महिला की मौत हो जाने के बाद भी 24 घंटे तक स्वजन से यह कहता रहा कि वह महिला को सात दिन में जिंदा कर देगा।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Mon, 23 Oct 2023 01:53 PM (IST)
Hero Image
तांत्रिक ने महिला पर बताया भूतप्रेत का साया, कर दी हत्या

जागरण संवाददाता, इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के पथवरिया इलाके में झाड़फूंक करने वाले तांत्रिक के चक्कर में फंसकर महिला की मौत हो गई। यह महिला बीमारी चल रही थी और अपने मायके में रह रही थी।

यही नहीं झाड़फूंक करने वाला तांत्रिक महिला की मौत हो जाने के बाद भी 24 घंटे तक स्वजन से यह कहता रहा कि वह महिला को सात दिन में जिंदा कर देगा। लेकिन जब वह जिंदा नहीं हुई तो मुहल्ले के लोगों ने रविवार की रात को पुलिस को जानकारी दे दी।

तांत्रिक ने बताया था भूतप्रेत का साया

पथवरिया मुहल्ले के रहने वाले रिटायर्ड शिक्षक सुरेश सक्सेना की 40 वर्षीय बेटी प्रिया सक्सेना के घर पर झाड़फूंक करने वाला तांत्रिक कई दिन से इलाज करने के नाम पर आ रहा था। प्रिया की मां रानी ने बताया कि शनिवार की शाम को भी वह घर पर आया और उसके उसकी बेटी को पाइप से कई बार मारा और उसकी गर्दन पर खड़ा हो गया, उन्होंने सोचा कि बेटी ठीक हो जाएगी।

दो सप्ताह पहले उसने हवन किया था और यह कहा था कि तुम्हारी बेटी पर भूतप्रेत का साया है। शनिवार की शाम से ही बेटी उठी नहीं जब 24 घंटे हो गए तो रविवार की रात को उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

इसे भी पढ़ें: शारजाह से मलाशय में छिपाकर युवक लाया 38 लाख का सोना, कस्टम विभाग के चेकिंग में उड़े होश!

इंस्पेक्टर कोतवाली विक्रम सिंह चौहान ने बताया कि नायब तहसीलदार प्रीति सिंह की उपस्थिति में पंचनामा कराया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।