Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चार साथियों सहित पकड़ा गया फर्जी आईआरएस अधिकारी

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि 12 फरवरी को शीला पत्नी स्व. भगवान सिंह निवासी ग्राम जगसौरा थाना जसवंतनगर जगसौरा निवासी मनीष कुमार व उसके अन्य साथियों के विरुद्ध असलहों से लैस होकर घर में घुसकर जान से मारने की धमकी देने के संबंध में तहरीर दी गई थी।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Mon, 13 Feb 2023 08:42 PM (IST)
Hero Image
चार साथियों सहित पकड़ा गया फर्जी आईआरएस अधिकारी

इटावा, जागरण ऑनलाइन टीम : फर्जी आईआरएस अधिकारी बनकर लोगों को धमकाने एवं विधि विरुद्ध क्रियाकलापों को करने वाले एक मुख्य आरोपित व उसके चार साथियों को गिरफ्तार किय गया। उसके कब्जे से एक-राइफल, रिवाल्वर 36 जिंदा कारतूस, छह खोखा कारतूस, एक फर्जी शस्त्र लाइसेंस व एक कार बरामद की गई।

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि 12 फरवरी को शीला पत्नी स्व. भगवान सिंह निवासी ग्राम जगसौरा थाना जसवंतनगर जगसौरा निवासी मनीष कुमार व उसके अन्य साथियों के विरुद्ध असलहों से लैस होकर घर में घुसकर अभद्रता करने व जान से मारने की धमकी देने के संबंध में तहरीर दी गई थी। इस आधार पर थाना जसवंतनगर पर मुकदमा दर्ज किा गया था। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जसवंतनगर थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार सोलंकी पुलिस टीम के साथ प्रयासरत थे। 12 फरवरी की रात में पुलिस टीम द्वारा बलरई नहर पुल पर चेकिंग के दौरान घटना से संबंधित कार सवार पांच व्यक्तियों को पकड़ लिया गया।