Move to Jagran APP

कोटा-इटावा एक्सप्रेस से घर आ रही युवती का अपहरण, तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

इटावा में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। 22 साल की एक युवती को कोटा-इटावा एक्सप्रेस से अगवा कर लिया गया और तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद पीड़िता को बेहोशी की हालत में बकेवर थाना क्षेत्र के ग्राम उझियानी के पास छोड़ दिया गया। पुलिस ने इस मामले में जीरो अपराध संख्या पर रिपोर्ट दर्ज की है।

By rajiv sharma Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 14 Oct 2024 08:47 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, इटावा। कोटा-इटावा एक्सप्रेस से घर आ रही 22 वर्षीय एक युवती को अगवा कर बंधक बनाकर तीन युवकों ने एक कमरे पर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में बेहोशी की हालत में बकेवर थाना क्षेत्र के ग्राम उझियानी के पास युवती को छोड़कर युवक भाग गए।

सूचना पर पहुंचे स्वजन युवती को थाने लेकर पहुंचे, जहां पुलिस ने अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में जीरो अपराध संख्या पर रिपोर्ट दर्ज की है। जीआरपी ने घटना के 20 घंटे बाद युवती का मेडिकल कराया है।

पीड़िता के पिता ने बकेवर थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उनकी 22 वर्षीय पुत्री शनिवार को भिंड जनपद के सोनी रेलवे स्टेशन से कोटा इटावा ट्रेन में बैठकर इटावा के लिए आ रही थी। उसी दौरान एक युवक आया तो वह पुत्री का वीडियो बनाने लगा जिसका पुत्री ने विरोध किया और डिब्बा भी बदल दिया। पुत्री ने उस युवक को संदिग्ध लगने के कारण उसकी फोटो भी खींच ली।

तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

युवक पीछा करते हुए आ गया और पुत्री को इटावा जंक्शन से अगवा करके एक कमरे पर ले गया जहां तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब उसे होश आया तो उसने अपने को एक कमरे में तीन युवकों के साथ पाया और उसका मोबाइल फोन भी बंद कर दिया। कमरे में चार पांच घंटे रखने के बाद बेहोशी की हालत में ग्राम उझियानी के पास छोड़कर युवक चले गए। जब युवती को होश आया तो वह महेवा पुराने चौराहे पर पहुंची। लोगों ने उसके स्वजन को जानकारी दी।

प्रभारी निरीक्षक राकेश शर्मा ने बताया कि युवती के पिता के प्रार्थना पत्र पर तीन अज्ञात के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करने के बाद एफआइआर जीआरपी थाने पर जीरो क्राइम पर भेज दी गई है। वहीं से घटना की जांच की जाएगी तथा घटना की उच्च अधिकारियों को जानकारी भी दे दी गयी।

20 घंटे मेडिकल के लिए भटकती रही पीड़िता और स्वजन

पीड़िता के स्वजन अपनी बेटी का मेडिकल परीक्षण के लिए बकेवर और जीआरपी थाने के चक्कर काटते रहे। युवती के बेहोशी की हालत में बकेवर के उझियानी के पास मिलने के बाद थाना पुलिस ने जीरो एफआइआर दर्ज कर घटना को ट्रेन में होना दर्शाकर जहां जीआरपी के मत्थे मढ़ दिया तो वहीं जीआरपी स्वजन को यह समझाती रही कि इटावा रेलवे स्टेशन पर उक्त युवती उतरी ही नहीं जिससे उनके क्षेत्र में यह घटना नहीं हुई है।

पीड़िता के स्वजन रविवार दोपहर बाद तक जीआरपी थाने में डटे रहे। बाद में रेलवे के उच्चाधिकरियों के निर्देश पर पीड़िता का जीआरपी ने मेडिकल कराकर जांच शुरू की।

इसे भी पढ़ें: श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में मिलेगा बिल्वपत्र युक्त तंदुल महाप्रसाद, देसी घी में महाप्रसादन को बनाएगी अमूल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें