Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इटावा-कानपुर नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा, सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी कार; चार लोगों की मौत

इटावा-कानपुर नेशनल हाईवे पर ग्राम पिलखर के पास आगरा की तरफ से आ रही कार पीछे से सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबक‍ि दो लोग घायल हो गए। कार में कुल छह लोग सवार थे जिसमें एक बच्चा शमिल है। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। हादसा बुधवार सुबह करीब 630 बजे हुआ।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 21 Aug 2024 07:40 AM (IST)
Hero Image
हादसे में बुरी तरह क्षति‍ग्रस्‍त हुई कार।

जागरण संवाददाता, इटावा। इटावा-कानपुर नेशनल हाईवे पर बुधवार की सुबह एक भीषण हादसा हो गया। ग्राम पिलखर के पास आगरा की तरफ से आ रही कार पीछे से सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबक‍ि दो लोग घायल हो गए।

हादसा बुधवार सुबह करीब 6:30 बजे हुआ। कार में कुल छह लोग सवार थे, जिसमें एक बच्चा शमिल है। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। हादसे का कारण चालक को नींद की झपकी आ जाना बताया जा रहा है।इकदिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है। अभी नाम का पता नहीं चल सका है।

सड़क हादसे में कार सवार की मौत, दो घायल

बुलंदशहर में पहासू पंड्राबल मार्ग स्थित चौढेरा काली नदी पुल के निकट मंगलवार की रात कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहासू में भर्ती कराया। तीनों की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया, जहां पर चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में मेडिकल में भर्ती कर लिया।

Bulandshahr Accident: काली नदी पुल के पास कार अनियंत्रित होकर खाई में पलटी, एक की मौत; दो घायल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर