Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Etawah Lion Safari: इटावा सफारी पार्क में शेरनी जेनिफर की मौत, कई द‍िनों से चल रही थी बीमार

Etawah Lion Safari इटावा सफारी पार्क में शेरनी जेनिफर की शुक्रवार की सुबह करीब 9 बजे मौत हो गई उसका हार्ट फेल हो गया था। वह पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थी। निदेशक दीक्षा भंडारी ने बताया कि शेरनी जेनिफर को वर्ष 2019 में सफारी लाया गया था। उसने यहां पर दो बच्चों को भी जन्म दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Fri, 10 Nov 2023 02:21 PM (IST)
Hero Image
Etawah Lion Safari: इटावा सफारी पार्क में शेरनी जेनिफर की मौत

जेएनएन, इटावा। इटावा सफारी पार्क में शेरनी जेनिफर की शुक्रवार की सुबह करीब 9 बजे मौत हो गई, उसका हार्ट फेल हो गया। वह पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थी। निदेशक दीक्षा भंडारी ने बताया कि शेरनी जेनिफर को वर्ष 2019 में लाया गया था उसने यहां पर दो बच्चों को भी जन्म दिया है।

वह पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थी, कोरोना काल में उसे संक्रमण हुआ था। इसके बाद उसे ठीक कर दिया गया था, उसकी किडनी में इंफेक्शन भी हुआ था। एक बार उसकी डायलिसिस भी की गई थी। शेरनी के ब्लड सैंपल इंडियन वेटरिनरी इंस्टीट्यूट बरेली भेजे गए हैं।

यह भी पढ़ें: India-US Dialogue: दिल्ली पहुंचे अमेरिकी विदेश मंत्री ब्लिंकन, भारत और अमेरिका के बीच आज होगी 'टू प्लस टू' वार्ता

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: सेमीफाइनल में भारत और न्यूजीलैंड की भिड़ंत लगभग तय, चमत्कार से ही हो सकती है पाकिस्तान की एंट्री