Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इटावा पहुंचे अखि‍लेश यादव, कहा- भारत उस गति से प्रगति नहीं कर पाया है, जिस गति से करनी चाहिए थी

अखि‍लेश ने कहा स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं। मैं उन सभी बहादुरों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं जिन्होंने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया। भारत उस गति से आगे नहीं बढ़ पाया है जितनी गति से उसे आगे बढ़ना चाहिए था। अखिलेश यादव अपने गृह गांव सैफई तिरंगा ध्वज फहराने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Tue, 15 Aug 2023 03:15 PM (IST)
Hero Image
सैफई में अखिलेश यादव 15 अगस्त के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए।

सैफई, संवाद सहयोगी। समाजपार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने स्वतंत्रता दिवस पर देशवासियों को संदेश देते हुए कहा है कि देश में मणिपुर जैसी डरावनी हिंसक घटनाएं दोबारा ना हो इसका संकल्प हर देशवासी को लेना पड़ेगा। अखिलेश यादव अपने गृह गांव सैफई तिरंगा ध्वज फहराने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

अखि‍लेश यादव ने कहा कि जो घटना मणिपुर प्रदेश में हुई किसी भी देश में ऐसा नहीं हुआ होगा, वहीं आज के दिन हम लोगों को यह भी अपील करनी चाहिए कि मणिपुर के लोग जिस सद्भावना के साथ जी प्रेम के साथ जिस तरीके से मिलजुल कर रह रहे थे वैसे ही रहे और इस तरह के घटना दोबारा ना हो जहां हमारी बेटियां हमारी बहनों के साथ ऐसी घटना घटी हो न केवल मणिपुर बल्कि देश के किसी भी कोने में इस तरीके का व्यवहार किसी भी बेटी के साथ महिला के साथ व्यवहार ना हो।

अखि‍लेश ने कहा, स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं। मैं उन सभी बहादुरों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं जिन्होंने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया। भारत उस गति से आगे नहीं बढ़ पाया है, जितनी गति से उसे आगे बढ़ना चाहिए था।