Move to Jagran APP

'विधानसभा उपचुनाव में सभी 10 सीटों पर जीत का रिकॉर्ड बनाएगा इंडी गठबंधन', शिवपाल यादव ने करहल सीट को लेकर कही ये बड़ी बात

UP Politics सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष का निर्णय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और वरिष्ठ नेता मिलकर आम सहमति के बाद घोषित करेंगे। नीट को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार जांच में देरी कर रही है जब पर्चा लीक हुआ था तभी जांच कराकर दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए था।

By gaurav dudeja Edited By: Riya Pandey Published: Sun, 23 Jun 2024 08:13 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2024 08:13 PM (IST)
यूपी में विधानसभा उपचुनाव पर बोले शिवपाल यादव

जागरण संवाददाता, इटावा। सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव की तरह ही प्रदेश में होने वाले 10 सीटों के विधान सभा उपचुनाव में भी आइएनडीआइ गठबंधन मिलकर लड़ेगा और सभी 10 सीटों पर जीत का रिकॉर्ड बनाएगा। वे रविवार को मैनपुरी रोड पर कृष्णा होटल के उदघाटन के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में मिली कामयाबी से गठबंधन बेहद उत्साहित है और यह उत्साह आने वाले समय में उपचुनाव में भी नजर आएगा। शिवपाल ने कहा कि करहल विधान सभा सीट पर सपा के उम्मीदवार की घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी। इस बार इस सीट पर भाजपा की जमानत जब्त होगी।

अखिलेश व वरिष्ठ नेता मिलकर आम सहमति के बाद करेंगे घोषणा

उन्होंने कहा कि विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष का निर्णय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और वरिष्ठ नेता मिलकर आम सहमति के बाद घोषित करेंगे। नीट को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार जांच में देरी कर रही है जब पर्चा लीक हुआ था तभी जांच कराकर दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए था। सरकार आरोपितों को बचाने में जुटी हुई है। भाजपा सरकार में हर परीक्षा का पर्चा लीक हुआ है। इससे युवाओं का भविष्य खराब हो रहा है।

उन्होंने यह भी कहा कि जीत के बाद गठबंधन लोकसभा में मजबूत विपक्ष की भूमिका अदा करेगा। भाजपा और उसके सहयोगी दल अपनी मनमर्जी नहीं कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें- मायावती ने लोकसभा चुनाव खत्म होते ही ले लिया बड़ा फैसला, भतीजे आकाश आनंद को दी ये बड़ी जिम्मेदारी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.