Move to Jagran APP

Etawah Accident: ट्रक से टकराई कार, दो विदेशी लड़कियों सहित तीन की मौत

एक्सप्रेसवे पर एक भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जिसमें दो विदेशी लड़कियां भी शामिल हैं। लखनऊ से दिल्ली जा रही एक कार पीछे से एक ट्रक में घुस गई जिससे यह हादसा हुआ। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि नाज व राहुल के भाई को सूचना दी गई है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 13 Oct 2024 09:33 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, इटावा। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ग्राम खरगुआ के पास किलोमीटर संख्या 125 पर शनिवार रात्रि करीब 10:30 बजे लखनऊ से दिल्ली जा रही किया कार पीछे से एक ट्रक में घुस गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। मरने वालों में दो विदेशी लड़कियां शामिल हैं इनमें से एक रूस की व एक अफगानिस्तान की रहने वालीं हैं।

घायलों को उत्तर प्रदेश आर्युविज्ञान विश्वविद्यालय सैफई में भर्ती कराया गया है। घटना का कारण कार की ओवरस्पीड माना जा रहा है। कार में चालक संजीव कुमार 40 वर्ष पुत्र राजवीर सिंह निवासी ईए 44/3 तुगलकाबाद एक्सटेंशन थाना गोविंद पुरी नई दिल्ली, देवेंद्र 32 वर्ष पुत्र ईश्वर सिंह निवासी 653 ब्लाक एफ आंबेडकर नगर थाना गोविंदपुरी के साथ क्रिशटीन 20 वर्ष, अतिफा 27 वर्ष, नाज 30 वर्ष, निवासी जंगपुरा थाना लाजपतनगर नई दिल्ली सभी मूल निवासी अफगानिस्तान व कुमारी कैटरीना 22 वर्ष निवासी जंगपुरा थाना लाजपत नगर नई दिल्ली मूल निवासी रूस थे।

हादसे में तीन की मौत

आगे चल रहे ट्रक से टक्कर के बाद चालक संजीव कुमार, नाज व कैटरीना की मौत हो गई। जबकि देवेंद्र, क्रिशटीन, अतीफा घायल हैं। उनकी हालात अब ठीक है।

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि यह लोग लखनऊ से एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दिल्ली वापस जा रहे थे। कार पीछे से ट्रक में टकराई है। घायलों को इलाज न के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस व यूपीडा के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर तत्काल मदद की। यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी मनोहर सिंह ने बताया कि नाज व राहुल के भाई को सूचना दी गई है।

ट्रेन की चपेट में आकर गई युवक की जान

जागरण संवाददाता, इटावा : इटावा जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर दो पर कानपुर की ओर एक युवक का शव मिला। सूचना पर पहुंची जीआरपी व आरपीएफ ने शव को कब्जे में लेकर पहचान के प्रयास किए लेकिन सिर व चेहरे पर गहरी चोट होने से उसकी पहचान नहीं हो सकी।

आरपीएफ ने युवक के ट्रेन की चपेट में आने से मौत की आशंका जताई है। तलाशी में युवक के पास से दो मोबाइल फोन मिले हैं लेकिन उनमें सिम कार्ड नहीं मिला। हाथ में ए के गुदा हुआ है।

आरपीएफ के एएसआई सत्यदेव यादव ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर दो पर कानपुर की ओर इटावा जंक्शन के बोर्ड के पास मृत अवस्था में एक युवक मिला। उसके चेहरे व सिर में गंभीर चोट थी। काफी देर तक शिनाख्त करने का प्रयास किया गया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: गलत तरीके से जांची गई कॉपी, अनुत्तीर्ण हो गए 25 फीसद छात्र; कॉलेज के गेट पर आकर खूब भड़के

इसे भी पढ़ें: 'भाजपाई लोग हों या इनकी सरकार...,', JPNIC जाने से रोके जाने पर भड़के अखि‍लेश-शि‍वपाल; कही ये बातें

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें