Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime: यूपी में एक और दिल दहलाने वाला अपराध- इटावा में दो मासूम बच्चियों की गला रेत कर हत्या, सनसनी का माहौल

UP Crime News - बलरई थाना अंतर्गत ग्राम बहादुरपुर में रविवार को सरेशाम एक घर में दो मासूम बहनों की हत्या कर दी गई। दोनों के गला धारदार हथियार से रेत दिए गए थे। उनके शव अलग-अलग कमरे में पाए गए। घटना के समय दोनों बहनें ही घर पर मौजूद थीं। पुलिस हमलावरों का पता लगाने को जांच में जुटी है। घटना शाम करीब साढ़े छह बजे की है।

By soham prakashEdited By: Shivam YadavUpdated: Sun, 08 Oct 2023 09:42 PM (IST)
Hero Image
घर में दो मासूम बहनों की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या।

जागरण संवाददाता, इटावा। बलरई थाना अंतर्गत ग्राम बहादुरपुर में रविवार को सरेशाम एक घर में दो मासूम बहनों की हत्या कर दी गई। दोनों के गला धारदार हथियार से रेत दिए गए थे। उनके शव अलग-अलग कमरे में पाए गए। घटना के समय दोनों बहनें ही घर पर मौजूद थीं। पुलिस हमलावरों का पता लगाने को जांच में जुटी है। घटना शाम करीब साढ़े छह बजे की है।

ग्राम बहादुरपुर निवासी जयवीर पाल के चार पुत्रों और तीन बेटियों में से दो बेटियां सात वर्षीय सुरभि और चार वर्षीय रोशनी अपने घर पर मौजूद थीं। जयवीर पाल अपनी पत्नी सहित घर से बाहर घूरा पड़ने वाली जगह पर गए हुए थे। 

उनकी बड़ी बेटी 20 वर्षीय अंजलि खेतों पर चारा लेने के लिए गई हुई थी, जबकि भाई 18 वर्षीय अनुज व 14 वर्षीय सनुज बकरी चराने के लिए खेत पर और 12 वर्षीय पुत्र नंदकिशोर, 10 वर्षीय कन्हैया घर के बाहर खेलने के लिए निकला हुआ था।

अलग-अलग कमरे में पड़ा हुआ था शव

देर शाम जब अंजलि खेत से लौटी, तब घर के अंदर घुसने पर उसकी नजर अलग-अलग कमरे में मृत पड़ी दोनों बहन सुरभि और रोशनी पर पड़ी। दोनों की धारदार हथियार से गर्दन रेतकर हत्या की गई थी।

अंजलि के मुताबिक, शाम करीब 5.45 बजे खेत पर चारा लेने के लिए गई थी। उस समय घर पर उसकी दोनों मासूम बहनें मौजूद थीं। उसके पीठ फेरते ही करीब 6.30 बजे के आसपास हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। वह 6.30 बजे के बाद चारे का गट्ठर के साथ खेत से लौटी तो दोनों बहनें नजर नहीं आईं। अंदर कमरे में जाकर देखा तो खून से लथपथ दोनों के गर्दन कटे शव पड़े दिखे। 

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना पर परिजन के साथ ही बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। सीओ अतुल प्रधान, थानाध्यक्ष अनिल मणि त्रिपाठी, जसवंतनगर थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार सोलंकी मौके पर पहुंचे।

हत्या में किसी करीबी का हाथ

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में स्पष्ट क्लू नहीं मिला है। घटना के समय परिवार की दो बेटियां ही घर पर मौजूद थीं। उनकी हत्या में किसी करीबी का हाथ होने का अंदेशा है। हर पहलू से जांच की जा रही है। जल्द पर्दाफाश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी का बड़ा बयान, बोले- जब 500 साल बाद श्रीरामजन्म भूमि वापस मिल सकती है तो पाकिस्तान क्यों नहीं?

यह भी पढ़ें: Deoria Murder Case: देवरिया नरसंहार में अब तक का बड़ा खुलासा, प्रेमचंद का करीबी है सत्यप्रकाश दुबे का हत्यारा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें