Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: इटावा में हुई धांय-धांय… मुठभेड़ में तीन लुटेरे गिरफ्तार, एसओ के हाथ में लगी गोली

इटावा में पुलिस ने मुठभेड़ में तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। लुटेरों ने पुलिस पर फायरिंग की जिसमें थाना प्रभारी के हाथ में गोली लगी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक लुटेरा घायल हो गया। गिरफ्तार किए गए लुटेरों के कब्जे से दूधिया से लूटी मोपेड चार मोबाइल फोन दो तमंचे और एक बाइक बरामद किए गए हैं। पुलिस टीम को 15 हजार रुपये पुरस्कार दिया गया है।

By soham prakash Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 12 Sep 2024 02:36 AM (IST)
Hero Image
पुलिस मुठभेड़ में तीन लुटेरे गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

जागरण संवाददाता, इटावा। क्राइम ब्रांच व पुलिस की संयुक्त टीम ने मंगलवार रात भदियापुर चौराहे पर मुठभेड़ में तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। लुटेरों की फायरिंग में चौबिया थाना प्रभारी के हाथ में गोली लगी, जबकि पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से एक लुटेरा घायल हो गया। गिरफ्तार किए गए लुटेरों के कब्जे से बाइक के अलावा दूधिया से लूटी मोपेड, चार मोबाइल फोन व दो तमंचे बरामद किए गए हैं।

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि क्राइम ब्रांच व चौबिया व बसरेहर थाना पुलिस मंगलवार देर रात चौबिया के रैपुरा भट्ठा पर चेकिंग कर रही थी। तभी तीन व्यक्तियों के अवैध असलहा के साथ मुहासी गांव के मोड़ पर खड़े होने की सूचना मिली। 

पुलिस टीम मुहासी गांव के मोड़ पर पहुंची तो तीनों व्यक्ति भागने लगे। भदियापुर चौराहे पर खुद को घिरा देख पुलिस टीम पर तमंचे से तीन फायर किए। एक गोली थानाध्यक्ष चौबिया बेचन कुमार सिंह के बाएं हाथ में लगी। 

पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक गोली इरफान पुत्र जैनुद्दीन निवासी ग्राम राजीपुर थाना भरथना के दाहिने पैर में लगी। उसे और उसके दो साथियों शमशाद निवासी ग्राम राजीपुर थाना भरथना व अभय निवासी ग्राम अमथरी थाना ऊसराहार को भदियापुर चौराहे से गिरफ्तार कर लिया गया। 

घायल इरफान को सीएचसी बसरेहर में भर्ती कराया गया है। अभय के पास से एक तमंचा तथा शमशाद से एक चाकू बरामद किया है। साथ ही एक मोपेड व फर्जी नंबर प्लेट लगी बाइक भी मिली है। 

पूछताछ में लुटेरों ने बताया कि बीते 24 अगस्त को दूधिया से मोपेड के साथ ही मोबाइल फोन व चार हजार रुपये लूटे थे। एसएसपी ने बताया कि क्राइम ब्रांच प्रभारी जितेंद्र प्रसाद शर्मा, चौबिया थानाध्यक्ष बेचन कुमार सिंह, बसरेहर थानाध्यक्ष समित चौधरी के नेतृत्व वाली संयुक्त पुलिस टीम को 15 हजार रुपये पुरस्कार दिया गया है।

यह भी पढ़ें: UPPCL: बिजली विभाग का एक्शन जारी, बिल जमा न करने वाले 126 उपभोक्ताओं के काटे कनेक्शन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर