Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: इटावा में चाय की चुस्की ले रहे थे लोग, तभी ट्रक ने छह को रौंद डाला; चार की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक अनियंत्रित ट्रक कानपुर की तरफ से आते हुए एक चाय की दुकान में जा घुसा। जिसकी चपेट में लगभग आधा दर्जन लोग आ गए। यह हादसा रात करीब साढ़े 10 बजे हुआ। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। ट्रक ड्राइवर नशे की हालत में था। यह घटना आगरा कानपुर हाईवे पर मानिकपुर मोड़ के पास हुई।

By Jeet KumarEdited By: Jeet KumarUpdated: Sun, 17 Dec 2023 02:01 AM (IST)
Hero Image
अनियंत्रित ट्रक चाय की दुकान में घुसा, छह कुचले

 जागरण संवाददाता, इटावा। आगरा कानपुर हाईवे पर मानिकपुर मोड़ के पास एक अनियंत्रित ट्रक कानपुर की तरफ से आते हुए एक चाय की दुकान में जा घुसा। जिसकी चपेट में लगभग आधा दर्जन लोग आ गए। यह हादसा रात करीब साढ़े 10 बजे हुआ। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। ट्रक ड्राइवर नशे की हालत में था।

अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुस गया

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि शनिवार की रात मानिकपुर मोड़ के पास कुलदीप शर्मा व सुमित कुमार की चाय की दुकान पर लगभग आधा दर्जन लोग बैठे हुए थे और आपस में चर्चा कर रहे थे। तभी कानपुर की ओर से एक ट्रक आया और अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुस गया। अचानक हुए इस हादसे में लोग समझ ही नहीं सके कि आखिर क्या हुआ और उन्हें वहां से भागने तक का मौका नहीं मिला।

दो अन्य अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई

हादसे में 32 वर्षीय कुलदीप शर्मा पुत्र गंगा प्रसाद निवासी पिलखर व दो अन्य अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि मोहम्मद तालिब, सौरभ व राहुल निवासी इकदिल को घायलावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तालिब की हालत गंभीर होने पर उसे उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई रेफर किया गया है।

प्रशासन द्वारा क्रेन लगाकर ट्रक को हटाया जा रहा था। मौके पर जिलाधिकारी अवनीश राय, एसएसपी संजय कुमार वर्मा, एएसपी सिटी कपिल देव सिह, सीओ सिटी अमित कुमार सिंह, एसडीएम सदर विक्रम सिंह राघव भी पहुंच गए थे।