Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी में मायावती को नहीं मिली एक भी सीट तो शिवपाल यादव ने कह दी यह बात- सीएम योगी के भविष्य को लेकर कर दी यह भविष्यवाणी

UP Lok Sabha Result 2024 उन्होंने कहा कि प्रदेश में अगर आज विधानसभा के चुनाव हो जाएं तो सपा को बहुमत मिलेगा और उसकी सरकार बन जाएगी। बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर उन्होंने कहा जनता जान चुकी है कि वह भाजपा से मिली हुई हैं। अयोध्या के आसपास की सीटों पर आइएनडीआइ गठबंधन की जीत को लेकर कहा हमने वहां की सभी सीटें जीती हैं।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 06 Jun 2024 08:07 PM (IST)
Hero Image
यूपी में मायावती को नहीं मिली एक भी सीट, शिवपाल यादव ने कह दी यह बात

जासं, इटावा : सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में सपा ने सभी जातियों व धर्मों का वोट हासिल किया है। सपा अब सर्व समाज को लेकर साथ चल रही है। इस जीत को देखते हुए प्रदेश सरकार को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह निर्णय हाईकमान का है। पार्टी जैसा तय करेगी, उसे स्वीकार किया जाएगा। वह गुरुवार को चौगुर्जी स्थित आवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे।

मायावती को लेकर कही यह बात

उन्होंने कहा कि प्रदेश में अगर आज विधानसभा के चुनाव हो जाएं तो सपा को बहुमत मिलेगा और उसकी सरकार बन जाएगी। बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर उन्होंने कहा, जनता जान चुकी है कि वह भाजपा से मिली हुई हैं। अयोध्या के आसपास की सीटों पर आइएनडीआइ गठबंधन की जीत को लेकर कहा, हमने वहां की सभी सीटें जीती हैं। रहा सवाल राम को मानने का तो हम सब भगवान राम को मानने वाले हैं, अयोध्या में धर्मनिरपेक्ष प्रत्याशी की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि सपा ने मुलायम सिंह यादव के बगैर 2024 का चुनाव लड़ा। जनता ने उनको सम्मान दिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर