Move to Jagran APP

UP Accident: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर से टकरा पलटी कार, एक परिवार के तीन लोगों की मौत

यूपी के फिरोजाबाद में रव‍िवार सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक भीषण सड़क हादसे में एक ही पर‍िवार के तीन लोगों की मौत हो गई। कार दिल्ली से लखनऊ जा रही थी। चालक को झपकी आने की वजह से दुर्घटना बताई जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Sun, 18 Dec 2022 11:20 AM (IST)
Hero Image
Agra Lucknow Expressway Accident: आगरा लखनऊ एक्‍सपेसवे पर हुआा भीषण सड़क हादसा

फिरोजाबाद, जागरण संवाददाता। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह नगला खंगर क्षेत्र में 72 किमी पर दिल्ली से लखनऊ की तरफ जा रही स्विफ्ट डिजायर कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। घटना में ससुर, बहू और नातिन की मृत्यु हो गई और दो लोग घायल हो गए। घायलों को यूपीडा टीम ने सैपई के पीजीआइ अस्पताल में भर्ती कराया।

दिल्ली के कौशिकपुरी निवासी 55 वर्षीय आसीन अंसारी अपने स्वजन के साथ स्विफ्ट डिजायर कार से लखनऊ की तरफ जा रहे थे। गाड़ी को उनका बेटा अजहरूद्दीन चला रहा था। सुबह करीब सवा सात बजे अजहरूद्दीन को झपकी लगने से अनियंत्रित हुई कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। घटना में यासीन अंसारी पुत्र मुहम्मद सलामत अंसारी, उनकी बहू 32 वर्षीय इयारा खातून पत्नी मुहम्मद अजहरूद्दीन और आठ माह की बेटी सायरा पुत्री मुहम्मद अजहरूद्दीन निवासी कौशिकपुरी दिल्ली की मृत्यु हो गई।

घटना में अजहरूद्दीन के साले नसबुद्दीन घायल हो गए। घटना की सूचना पर नगला खंगर थाने की पुलिस और यूपीडा टीम मौके पर पहुंची और शव को पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घायल नसबुद्दीन को सैफई पीजीआइ में भर्ती कराया गया। एसओ नगला खंगर महेश कुमार ने बताया कि चालक को झपकी लगने से कार डिवाइडर से टकराई थी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।