Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: फर्रुखाबाद के नौ थानों से 23 सिपाही लाइन हाजिर, पुलिस अधीक्षक ने की कार्रवाई

Farrukhabad News फर्रुखाबाद के पुलिस डिपार्टमेंट में बड़ा फैसला लिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने जनपद के नौ थानों व कोतवाली से 23 सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है। बताया जा रहा है कि थाना प्रभारी की रिपोर्ट के आधार पर यह कार्रवाई की गयी है। हालांकि उनकी जगह अन्य सिपाहियों की तैनाती नहीं की गयी है ।

By prashant dwivedi Edited By: Aysha Sheikh Updated: Tue, 27 Feb 2024 01:40 PM (IST)
Hero Image
UP News: फर्रुखाबाद के नौ थानों से 23 सिपाही लाइन हाजिर, पुलिस अधीक्षक ने की कार्रवाई

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद। पुलिस अधीक्षक ने जनपद के नौ थानों व कोतवाली से 23 सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है। बताया जा रहा है कि थाना प्रभारी की रिपोर्ट के आधार पर यह कार्रवाई की गयी है। हालांकि उनकी जगह अन्य सिपाहियों की तैनाती नहीं की गयी है।

पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने शहर कोतवाली से सिपाही तेजवीर सिंह, हिमांशु, फतेहगढ़ कोतवाली से आर्य चौधरी, दीवान रामसेवक, मऊदरवाजा थाना से पंकज कुमार, भूपेंद्र सिंह, योगेश बाबू, दीवान ललित कुमार, कादरीगेट थाने से दीवान सतेंद्र सिंह, सिपाही अनिल कुमार, मोहममदाबाद कोतवाली से सिपाही साेहित कसाना, शोभित चौहान, सौरभ धीमान, नवाबगंज से चालक सुरेश चंद्र, राजेपुर से दीवान चंद्रशेखर राजपूत, सिपाही अंकुर कुमार, कमालगंज थाने के दीवान शिवप्रताप सिंह, सिपाही विधेंद्र प्रताप सिंह, देवेंद्र, अमरदीप कुमार, चालक नागेंद्र सिंह, शमसाबाद थाने से सिपाही मूरसलीम अहमद व चालक सूरज सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर