Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Farrukhabad: शराब के नशे में जीप चालक की हत्या कर गंगा में फेंका शव, बर्थडे पार्टी में शामिल होने आए थे आरोपित

फर्रुखाबाद के शमसाबाद क्षेत्र में तीन दिन पहले जीप चालक का आरोपितों के साथ झगड़ा हो गया था जिसके बाद आरोपितों ने चालक की हत्या कर शव ढाईघाट में गंगा में फेंक दिया था। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek AgnihotriUpdated: Fri, 14 Oct 2022 08:48 PM (IST)
Hero Image
फर्रूखाबाद में शराब के नशे में जीप चालक की हत्या कर गंगा में फेंका शव।

फर्रखाबाद, जागरण संवाददाता। तीन दिन पहले छिबरामऊ से जन्मदिन पार्टी में शामिल होने यहां आए युवकोें में शराब पीने के बाद झगड़ा हो गया था। इसी के बाद जीप चालक की हत्या कर शव ढाईघाट पर गंगा में फेंक दिया गया। छिबरामऊ पुलिस ने यहां आकर खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। पुलिस हिरासत में बैठा एक आरोपित फर्रुखाबाद का निवासी है।

जनपद कन्नौज कोतवाली छिबरामऊ के गांव पंथरा निवासी 24 वर्षीय राहुल जाटव बुकिंग पर जीप लेकर तीन दिन पहले फर्रुखाबाद आया था। जीप सवार युवकों को यहां शमसाबाद क्षेत्र के गांव अलमापुर में दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल होना था। गांव जाने से पहले ही युवकों ने शराब पी ली। इसके बाद विवाद हो गया। इसी के बाद जीप चालक राहुल की हत्या कर शव ढाईघाट पर गंगा में फेंक दिया गया।

पुलिस ने मऊदरवाजा क्षेत्र के निवासी आरोपित आदेश सहित कुछ युवकों को हिरासत में लिया है। छिबरामऊ कोतवाली के इंस्पेक्टर पुलिस बल केे साथ शमसाबाद थाने पहुंचे। वहां गांव कमथरी के गोताखोरों को बुलाया गया।

शमसाबाद व छिबरामऊ पुलिस ने ढाईघाट पर नाव व गोताखोरों के साथ राहुल की तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। पुलिस टीम देर शाम वापस लौट गई। छिबरामऊ कोतवाली प्रभारी जेपी शर्मा ने बताया कि जन्मदिन पार्टी में पहुंचने से पहले ही आरोपितों ने शराब पी और झगड़ा हो गया। आरोपित आदेश आदि का कहना है कि उन्होंने राहुल का गला दबाया। इसके बाद उसे मृत समझकर ढाईघाट पर गंगा में फेंक दिया। जांच की जा रही है। राहुल की जीप नबीगंज में खड़ी मिली है।