Move to Jagran APP

Farrukhabad: बस खड़ी करने को लेकर जयपुर डिपो के परिचालक से एआरएम की नोकझोंक, गार्डों ने डंडों से की पिटाई

Farrukhabad रोडवेज बस स्टेशन पर बसें प्लेटफार्म पर खड़ी करायी जा रही थीं। जयपुर डिपो की बस आकर खड़ी हुई तो उसी दौरान एआरएम ने चालक परिचालक को प्लेटफार्म पर बस खड़ी करने काे लेकर हुई कहासुनी हुई जिसके बाद गार्डों ने परिचालक की डंडों से पिटाई कर दी।

By paras dubeyEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANUpdated: Sat, 17 Dec 2022 07:14 PM (IST)
Hero Image
Farrukhabad: एआरएम के सामने जयपुर डिपो के परिचालक को गार्डों ने पीटा : जागरण
फर्रुखाबाद, जागरण संवाददाता: नोडल अधिकारी के आने की वजह से सुबह से ही रोडवेज बस स्टेशन पर बसें प्लेटफार्म पर खड़ी करायी जा रही थीं। सामने ठेली दुकानदारों को भी खदेड़ दिया गया। दोपहर बाद जयपुर डिपो की बस आकर खड़ी हुई। उसी दौरान एआरएम ने चालक परिचालक को प्लेटफार्म पर बस न खड़ी करने काे लेकर फटकार लगाई।

कहासुनी होने पर बस स्टेशन के गार्डों ने परिचालक की डंडों से पिटाई कर दी। जिससे वह घायल हो गया। उसकी बस बाहर निकलवा दी गई। इसके बाद वह खाली बस लेकर चला गया।

रोडवेज बस स्टेशन पर स्थानीय डिपो के चालक परिचालक ही प्लेटफार्म पर बसें खड़ी करने के नियम का पालन नहीं करते हैं। इसी वजह बाहरी डिपो के चालक परिचालक भी मैदान में बसें खड़ी करते हैं।

गार्डों ने परिचालक को डंडों से पीटा

जयपुर डिपो की बस आकर खड़ी हुई। उसी दौरान बाहर खड़े एआरएम आरसी यादव ने गार्ड से कहा कि बस प्लेटफार्म पर भिजवा दें। परिचालक शंकरलाल मीना ने कहा कि सवारी उतर रही हैं। बस ले जा रहे हैं। गार्ड व परिचालक की बात हो रही थी तभी एआरएम आ गए। उन्होंने परिचालक से नाराजगी जतायी तो बहस हो गई। इसी के बाद गार्डों ने परिचालक शंकरलाल को डंडों से पीट दिया।

परिचालक का आरोप- एआरएम के कहने पर पीटा

परिचालक ने आरोप लगाया कि उसके हाथ में चोट लगी है। एआरएम के कहने पर उसे पीटा गया। उसे सवारियां भी नहीं बैठाने दी गयीं और उसे भगा दिया गया। एआरएम ने बताया कि परिचालक बेवजह अभद्रता कर रहा था। मारपीट की बात गलत है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।