Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: ध्वस्त किया गया बसपा नेता का होटल, बड़ी संख्या में पुलिस बल रहा मौजूद

Farrukhabad News इंस्पेक्टर हत्याकांड में आगरा जेल में बंद बसपा नेता अनुपम दुबे के ठंडी सड़क स्थित होटल गुरुशरण की ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के लिए पुलिस ने सोमवार तड़के से ही ठंडी सड़क पर यातायात रोक दिया। लालगेट फव्वारा एवं आइटीआइ चौराहा एवं सभी गली मुहल्लों के रास्ते पुलिस ने बंद कर दिए हैं। राजस्व टीमें होटल की नापजोख की।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Tue, 17 Oct 2023 03:04 PM (IST)
Hero Image
बसपा नेता के होटल के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू, बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद। इंस्पेक्टर हत्याकांड में आगरा जेल में बंद बसपा नेता अनुपम दुबे के ठंडी सड़क स्थित होटल गुरुशरण की ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के लिए पुलिस ने सोमवार तड़के से ही ठंडी सड़क पर यातायात रोक दिया।

लालगेट फव्वारा एवं आइटीआइ चौराहा एवं सभी गली, मुहल्लों के रास्ते पुलिस ने बंद कर दिए हैं। राजस्व टीमें होटल की नापजोख की। होटल खाली करवाकर सामान नगर पालिका के वाहनों से भिजवा दिया गया।

श्रमिकों ने होटल की ऊपरी मंजिल को तोड़ने का काम शुरू कर दिया। वहीं बसपा नेता की पत्नी मीनाक्षी दुबे ने होटल पहुंचकर कार्रवाई पर विरोध जताया। बताते चले कि यह होटल बंजर और तालाब की जमीन पर कब्जा करके बनवाया गया था।

इसे भी पढ़ें: यूपी में मौसम ने तेजी से ली करवट, तेज हवा के साथ झमाझम बारिश; पीलीभीत में ओलावृष्टि

वहीं सीओ मोहम्मदाबाद व प्रभारी निरीक्षक ने बसपा नेता अनुपम दुबे के पैतृक गांव सहसापुर में पीएसी के साथ फ्लैगमार्च किया। अनुपम दुबे के आवास के आसपास बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें