Move to Jagran APP

घर के बाहर खेल रही बालिका गायब, अनहोनी की आशंका

संवाद सूत्र मोहम्मदाबाद घर के बाहर खेल रही दस वर्षीय बालिका अचानक लापता हो गई। काफी तल

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 07:26 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 07:26 PM (IST)
घर के बाहर खेल रही बालिका गायब, अनहोनी की आशंका

संवाद सूत्र, मोहम्मदाबाद : घर के बाहर खेल रही दस वर्षीय बालिका अचानक लापता हो गई। काफी तलाश के बावजूद जब वह नहीं मिली तो देर रात उसके पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। स्वजनों ने आशंका जताते हुए कहा कि उनकी पुत्री के साथ कोई अनहोनी न हो जाए।

खिमसेपुर गांव निवासी समरपाल प्रजापति की पुत्री आकांक्षा कक्षा दो की छात्रा है। मंगलवार शाम को आकांक्षा मोहल्ले व परिवार के अन्य बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रही थी। कुछ अंधेरा होने पर आकांक्षा अचानक गायब हो गई। काफी देर तक घर न आने पर स्वजनों ने खोजबीन की। तलाश करने के दौरान बात पूरे गांव में फैल गई और आसपास के लोग भी उसकी खोजबीन में जुट गए। संभावित स्थानों पर तलाश के बाद भी आकांक्षा का कोई पता नहीं चला। उसके पिता समरपाल ने देर रात मोहम्मदाबाद कोतवाली में पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर घटनास्थल का जायजा लिया। समरपाल ने बताया कि वह खेती कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। उनकी गांव में किसी से भी रंजिश नहीं है। उन्होंने आशंका जताते हुए कहा कि उनकी पुत्री के साथ कोई अनहोनी न हो जाए। पुत्री जहां से लापता हुई, उस जगह को पुलिस एक बार देखने आई। तब से लेकर अब तक पुलिस की ओर से इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया। वह अपने स्वजन व ग्रामीणों के साथ पुत्री की खोजबीन कर रहे हैं। कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है, कार्रवाई की जा रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.