Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: कार में प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में था सिपाही, सीओ सिटी की पड़ गई नजर, फ‍िर...

सीओ सिटी प्रदीप कुमार की नजर फतेहगढ़ चौराहे पर खड़ी कार पर पड़ी तो वह दंग रह गए। कार में सवार युवक प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में था। सीओ सिटी ने युवती और युवक को कोतवाली भिजवा दिया। वहां पर युवक ने पुलिस को बताया कि वह पुलिस में सिपाही है। उसकी तैनाती आगरा के थाना फतेहपुर सीकरी में है।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Thu, 19 Oct 2023 08:39 PM (IST)
Hero Image
कार में प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में म‍िला सिपाही।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद। सीओ सिटी ने कार में प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थित में मिले सिपाही को कोतवाली भिजवा दिया। वहां पर सिपाही व उसकी प्रेमिका से पूछताछ की गई। बाद में पुलिस ने स्वजन को बुलाकर दोनों को सुपुर्दगी में दे दिया।

सीओ स‍िटी रह गए दंग

गुरुवार दोपहर को सीओ सिटी प्रदीप कुमार की नजर फतेहगढ़ चौराहे पर खड़ी कार पर पड़ी तो वह दंग रह गए। कार में सवार युवक, प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में था। सीओ सिटी ने युवती और युवक को कोतवाली भिजवा दिया। वहां पर युवक ने पुलिस को बताया कि वह पुलिस में सिपाही है। उसकी तैनाती आगरा के थाना फतेहपुर सीकरी में है।

यह भी पढ़ें: शख्‍स को अपने से आधी उम्र की महिला से हुआ प्यार, शादी के बाद पकड़ा माथा; बोला- खुद को कुंवारी बताया था, लेकिन...

प्रेम‍िका को लेकर फर्रुखाबाद आया था स‍िपाही 

युवक ने बताया क‍ि वह वह ललितपुर का मूल निवासी है। उसकी प्रेमिका जनपद कन्नौज के गुरसहायगंज थाना क्षेत्र की है। वह रिश्तेदार प्रेमिका को लेकर यहां आया था। अपराध निरीक्षक कमलेश कुमार ने बताया कि दोनों बालिग हैं। स्वजन को बुलाकर सिपाही व उसकी प्रेमिका को सुपुर्दगी में दे दिया गया है।

यह भी पढ़ें: UP News: पत‍ि-बच्चों को छोड़ मह‍िला ने प्रेमी से रचाई शादी, कैश और ज्‍वेलरी भी ले गई साथ; छह के खि‍लाफ केस दर्ज