Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रेलवे की क्राइम ब्र्रांच का छापा, टिकट व नकदी बरामद

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद आरपीएफ व रेलवे की क्राइम ब्रांच ने संयुक्त रूप से छापा मारकर एक जनसेवा केंद्र से बड़ी मात्रा में टिकट व नकदी बरामद की है। पुलिस ने संचालक को गिरफ्तार कर कंप्यूटर व प्रिटर भी कब्जे में लिया है।

By JagranEdited By: Updated: Tue, 30 Jul 2019 06:24 AM (IST)
Hero Image
रेलवे की क्राइम ब्र्रांच का छापा, टिकट व नकदी बरामद

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद: आरपीएफ व रेलवे की क्राइम ब्रांच ने संयुक्त रूप से छापा मारकर एक जनसेवा केंद्र से बड़ी मात्रा में टिकट व नकदी बरामद की है। पुलिस ने संचालक को गिरफ्तार कर कंप्यूटर व प्रिटर भी कब्जे में लिया है।

आरपीएफ थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह, फतेहगढ़ चौकी प्रभारी प्रशांत यादव व क्राइम इंवेस्टीगेशन ब्रांच के उप निरीक्षक जयपाल सिंह ने फतेहगढ़ के गोला कोहना स्थित रोहित जनसेवा केंद्र पर छापा मारा। जांच के दौरान रिजर्वेशन के 22 ई-टिकट, 12 तत्काल टिकट जिनकी कीमत 20,346 रुपये तथा नौ लाइव टिकट 5,655 रुपये कीमत के बरामद हुए हैं। छह हजार रुपये नकदी के अलावा कंप्यूटर व प्रिटर भी कब्जे में लिया गया है।

जांच के दौरान पता चला कि आरोपित द्वारा बड़ी संख्या में टिकट कालाबाजारी की जा रही है। आरोपित का एक साथ पंकज प्रकाश मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। दारोगा प्रशांत यादव ने बताया कि आरोपित द्वारा लंबे समय टिकट की ब्लैक की शिकायत मिल रही थी। पहले भी आरोपित के यहां जांच करने का प्रयास किया गया, लेकिन जनसेवा केंद्र बंद होने से जांच नहीं हो सकी। सोमवार को एक व्यक्ति को ग्राहक बनाकर भेजा गया, इसके बाद आरोपित को पकड़ा जा सका।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें