Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Farrukhabad News: फर्रूखाबाद में झगड़े के दौरान पहुंची पुलिस को देख आरोपित छत से कूदा, अस्पताल में तोड़ा दम

Farrukhabad News फर्रूखाबाद में एक द‍िल दहला देने वाला मामला सामने आया है। कायमगंज इलाके में मोहल्ला पृथ्वी दरवाजा निवासी कन्हैया बाथम व लकी बाथम पक्ष में एक वर्ष से जमीन पर कब्जे का विवाद चल रहा है। बुधवार को दोनों पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों ओर से लाठी डंडे चलाए जाने लगे। जब पुल‍िस मौके पर पहुंची तो आरोप‍ित छत से कूद गया।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Wed, 15 Nov 2023 02:23 PM (IST)
Hero Image
Farrukhabad News: फर्रूखाबाद में झगड़े के दौरान पहुंची पुलिस को देख आरोपित छत से कूदा

जेएनएन, फर्रूखाबाद। कायमगंज के मोहल्ला पृथ्वी दरवाजा निवासी कन्हैया बाथम व लकी बाथम पक्ष में एक वर्ष से जमीन पर कब्जे का विवाद चल रहा है। बुधवार को दोनों पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों ओर से लाठी डंडे चलाए जाने लगे। इसमें कन्हैया व उसके पिता सतीश घायल हो गए।

झगड़े की सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंची। पुलिस को देख लकी भागने के लिए छत से कूद गया और गंभीर घायल हो गया। लकी वह झगड़े में घायल कन्हैया व सतीश को सीएससी लाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। लोहिया अस्पताल में लकी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: Israel-Hamas War: गाजा के अल शिफा अस्पताल में इजरायली सेना की छापेमारी, हमास के आतंकियों से सरेंडर करने को कहा

यह भी पढ़ें: Weather update 2023: ओडिशा में बारिश तो दिल्ली में सताएगी ठंड, बिहार में बढ़ी सर्दी; IMD ने जारी किया अलर्ट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें