Move to Jagran APP

UP News: नवजात का सिर नोंचकर ले आया कुत्ता, खेल रहे युवक देखकर रह गए दंग; पुलिस जांच में जुटी

नवजात का सिर मुंह में दबाकर ले जा रहे कुत्ते को देखकर मैदान में खेल रहे युवक दंग रह गए। शोर मचाने पर कुत्ता सिर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। कादरीगेट थाना क्षेत्र के मुहल्ला क्रिश्चियन कंपाउंड स्थित चर्च मैदान में मंगलवार शाम कुछ युवक खेल रहे थे। तभी उनकी नजर एक कुत्ते पर पड़ी वह नवजात का सिर मुंह में दबाए था।

By brajesh mishra Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 30 Jan 2024 08:06 PM (IST)
Hero Image
नवजात का सिर नोंचकर ले आया कुत्ता, खेल रहे युवक देखकर रह गए दंग; पुलिस जांच में जुटी
जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद। नवजात का सिर मुंह में दबाकर ले जा रहे कुत्ते को देखकर मैदान में खेल रहे युवक दंग रह गए। शोर मचाने पर कुत्ता सिर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कादरीगेट थाना क्षेत्र के मुहल्ला क्रिश्चियन कंपाउंड स्थित चर्च मैदान में मंगलवार शाम कुछ युवक खेल रहे थे। तभी उनकी नजर एक कुत्ते पर पड़ी, वह नवजात का सिर मुंह में दबाए था। युवकों के चिल्लाने पर कुत्ता सिर छोड़कर भाग गया। इस पर आसपास के लोग एकत्र हो गए।

कुत्तों ने नोंच खाया शव

पुलिस की पूछताछ से बचने को युवक भी वहां से चले गए। लोगों ने शक जताया कि किसी महिला ने बच्चे को जन्म देने के बाद बदनामी के डर से उसे फेंक दिया। कुत्तों ने उसे नोंच खाया।

आवास विकास चौकी प्रभारी दीपक कुमार ने मौके पर जांच की। उन्होंने आसपास के लोगों से भी घटना की जानकारी ली, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका।

थाना प्रभारी विनोद कुमार शुक्ल ने बताया कि हो सकता है कि किसी ने बच्चे को दफनाया हो और कुत्तों ने उसे खोदकर निकाल लिया हो। जांच चल रही है। मृत्यु का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: प्रवीण तोगड़िया बोले- 'हिंदू हेल्पलाइन नंबर पर मिलेगी 5 तरह की मदद, राम मंदिर निर्माण में आठ करोड़ हिंदूओं का...'

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।