Move to Jagran APP

फर्रुखाबाद में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने पिकअप में मारी टक्कर; दो लोगों की मौत

फर्रुखाबाद में एक भीषण सड़क हादसे में एक ट्रक ने पिकअप में पीछे से टक्कर मार दी जिससे दो लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक सभी लोग एक कार्यक्रम से लौट रहे थे। उसी दौरान हादसा हुआ है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 27 Oct 2024 08:03 AM (IST)
Hero Image
लोहिया अस्पताल में भर्ती मार्ग दुर्घटना में घायल
जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद। जनपद मथुरा के थाना गोवर्धन के कस्बा महरौली से रासलीला की टीम जनपद हरदोई के कस्बा सवायजपुर में कार्यक्रम समापन होने के बाद पिकअप लोडर से लौट रही थी। इस दौरान इटावा-बरेली हाइवे पर जमापुर के निकट ट्रक ने पिकअप में पीछे से टक्कर मार दी।

इससे पिकअप लोडर आगे चल रहे ट्रक में जा घुसा। इस हादसे में 14 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल लाया गया। जहां ओमप्रकाश को चिकित्सक ने मृत कर दिया। इलाज के दौरान चालक की मौत हो गई।

जनपद मथुरा की थाना गोवर्धन के कस्बा महरौली निवासी रासलीला के पार्टी के संयोजक ओम प्रकाश गुप्ता महरौली से 22 अक्टूबर को जनपद हरदोई की कस्बा सवायजपुर में दंडी स्वामी के यहां महायज्ञ का आयोजन में रासलीला का कार्यक्रम करने आए थे।

ट्रक ने पिकअप में मारी टक्कर

शनिवार रात को रासलीला समापन के बाद वह अपनी 16 सदस्यीय टीम के साथ पिकअप लोडर से फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन आ रहे थे। रात करीब दो बजे जमापुर के निकट पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे लोडर आगे चल रहे ट्रक में जा घुसा। जिसमें सभी 16 लोग घायल हो गए।

इसमें गंभीर रूप से 14 घायलों को लोहिया स्थान लाया गया। जहां पर 45 वर्षीय अज्ञात चालक को इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर अभय श्रीवास्तव ने मृत घोषित कर दिया। 50 वर्षीय ओमप्रकाश की इलाज के दौरान मौत हो गई। अचानक एक साथ आए इतने घायलों के कारण अस्पताल में अफरा तफरी मच गई।

यह हुए घायल

नाम (Name) आयु (Age)
अतुल 25
सोनू 30
फ़ुदी 30
पवन 35
रोहिताश 38
चंदन 45
रामेश्वर 45
गोविंद 27
अनिरुद्ध 17
विष्णु 13
सृष्टि 6
गौरव 8

लूट के मामले में गिरफ्तार चार आरोपितों का चोरी में चालान

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद। घर में घुसकर व्यापारी को घायल करने के बाद लूटपाट की गई थी। पुलिस ने इस मामले में चोरी का मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में चार आरोपितों को हिरासत में लिया गया था। पूछताछ के बाद उनका शनिवार को चालान कर दिया गया। मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के बघार पुल के निकट के निवासी व्यापारी राजीव शाक्य को 15 अक्टूबर की रात बदमाशों ने घर में घुसकर घायल कर दिया था।

विरोध करने पर उन्हें गंभीर रूप से घायल किया गया था। पुलिस ने इस मामले में चोरी का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने गांव पचपुखरा निवासी आरोपित शेखर, सूरज उर्फ अउआ, गांव नूरपुर निवासी सिद्धार्थ व कायमगंज के मुबारक नगर ईदगाह निवासी अवनीश को गिरफ्तार कर लिया। चारों आरोपितों का शनिवार को चालान कर दिया गया।

थाना प्रभारी बलराज भाटी ने बताया कि आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वह जुआ खेलने के आदी हैं। इसीलिए वह रेलवे स्टेशन के आसपास घूमकर लोगों से नगदी आदि छीन लेते हैं और मौका पाकर घरों में चोरी करते हैं। आरोपितों के पास से 6120 रुपये, एटीएम कार्ड आदि बरामद किया गया है।

इसे भी पढ़ें: अयोध्या के ADM कानून व्यवस्था की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से सदमें में गांव वाले, बताया- मिलनसार थे सुरजीत सिंह

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।