Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: पत‍ि-बच्चों को छोड़ मह‍िला ने प्रेमी से रचाई शादी, कैश और ज्‍वेलरी भी ले गई साथ; छह के खि‍लाफ केस दर्ज

कायमगंज के एक गांव निवासी युवक के मुताबिक उसकी पत्नी के खराब चाल चलन व मोबाइल फोन पर अजय यादव नामक व्यक्ति से अक्सर बात करने पर उसने ससुर से शिकायत की। ससुर ने आकर अपनी पुत्री को समझाया व अपने साथ मायके बुला ले गए। वह मायके में पिता को भी दगा देकर अजय यादव के संग चली गई। उसके ससुर ने इसकी सूचना वहां के थाने में भी दी।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Thu, 19 Oct 2023 03:02 PM (IST)
Hero Image
पति ने न्यायालय के आदेश से पत्नी, उसके प्रेमी सहित छह लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

संवाद सहयोगी, कायमगंज। पत्नी के गलत आचरण देख पति की शिकायत पर महिला के पिता उसे समझाने के लिए मायके बुला ले गए। मायके से महिला दो बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ चली गई व उससे शादी कर ली। पति के दो लाख रुपये व जेवर आदि चोरी कर लिए। पति ने न्यायालय के आदेश से पत्नी, उसके प्रेमी सहित छह लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कायमगंज के एक गांव निवासी युवक के मुताबिक उसकी पत्नी के खराब चाल चलन व मोबाइल फोन पर अजय यादव नामक व्यक्ति से अक्सर बात करने पर उसने ससुर से शिकायत की। ससुर ने आकर अपनी पुत्री को समझाया व अपने साथ मायके बुला ले गए। वह मायके में पिता को भी दगा देकर अजय यादव के संग चली गई। उसके ससुर ने इसकी सूचना वहां के थाने में भी दी। इससे पहले उसकी पत्नी की बहन व उनकी पुत्री जो उसके घर आते थे। उनके दो लाख रुपये व जेवर अपने घर पहुंचा दिए थे, जो अजय यादव व उसके मामा नरेंद्र यादव व एक सहयोगी आशू ले गए।

यह भी पढ़ें: साहब, मेरे पति को रेशमा ने कहीं छिपाकर रखा है, दिला दो न... मेरठ के थाने में पहुंचा अजीबोगरीब मामला

छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज

इसके बाद कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव में उसकी पत्नी का विवाह अजय से करा दिया गया। इसके बाद से दोनों नरेंद्र यादव के घर रह रहे हैं। आरोपित उसका धन हड़पने के लिए लगातार ब्लेकमेल कर रहे हैं, जान की मारने की धमकी दे रहे हैं। आनंद कुमार की तहरीर पर न्यायालय के आदेश से महिला, अजय यादव, नरेंद्र यादव व आशू समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें: लव जिहाद में फंसी पंजाब की किशाेरी विहिप ने आगरा में छुड़ाई; साहिल के साथ रहने पर मंदिर के सामने झुकाती थी सिर