Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तुम ज्यादा नेतागीरी करते हो...' बसपा नेता से बोले सीओ सिटी, गुस्साए भाकियू नेताओं ने अस्पताल में जमकर काटा हंगामा

लोहिया अस्पताल से भाकियू सचिव को रेफर करने पर कार्यकर्ता व स्वजन हंगामा करने लगे। तभी सीएमओ बोले ‘मैने कोई ठेका नहीं ले रखा है’ इस पर भाकियू नेता की उनसे जमकर नोकझोंक हो गई। सीएमओ की सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी ने बसपा नेता से कहा कि तुम ज्यादा नेतागीरी करते हो। इस पर बसपा नेता ने कहा कि क्या सही बात कहना भी गुनाह है?

By prashant dwivedi Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 11 Apr 2024 03:53 PM (IST)
Hero Image
सिटी बोले, ‘तुम ज्यादा नेतागीरी करते हो’ इस पर भाकियू नेताओं ने किया हंगामा

संवाददाता, जागरण, फर्रुखाबाद। लोहिया अस्पताल से भाकियू सचिव को रेफर करने पर कार्यकर्ता व स्वजन हंगामा करने लगे। तभी सीएमओ बोले ‘मैने कोई ठेका नहीं ले रखा है’ इस पर भाकियू नेता की उनसे जमकर नोकझोंक हो गई। सीएमओ की सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी ने बसपा नेता से कहा कि तुम ज्यादा नेतागीरी करते हो। इस पर बसपा नेता ने कहा कि क्या सही बात कहना भी गुनाह है? मामला बढ़ने पर सिटी मजिस्ट्रेट ने मोर्चा संभालकर स्थिति को नियंत्रित में किया।

बुधवार दोपहर को लोहिया अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद भाकियू सचिव रामनरायन पांडेय को रेफर कर दिया गया। इस पर भाकियू कार्यकर्ता और स्वजन यहां पर ही इलाज कराने का दबाव बनाने लगे। इस पर सीएमओ डा. अवनींद्र कुमार बोले ‘मैने कोई ठेका नहीं ले रखा है’। इस पर गुस्से में आए भाकियू कार्यकर्ताओं ने सीएमओ को घेर लिया और नोकझोंक करने लगे।

सीएमओ ने डीएम व एसपी को दी सूचना

सीएमओ ने इसकी सूचना डीएम व एसपी को दी। कुछ देर में कादरीगेट थानाध्यक्ष अवध नारायन पांडेय फोर्स लेकर आ गए। थोड़ी देर में सीओ सिटी प्रदीप कुमार, सीओ अमृतपुर रविंद्रनाथ राय और सिटी मजिस्ट्रेट संजय बंसल भी पहुंच गए।

अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में सीओ सिटी ने बसपा नेता विजय कटियार से बोले तुम ज्यादा नेतागीरी करते हो। इस पर भाकियू नेता विफर गए। उन्होंने जमकर हंगामा किया। सिटी मजिस्ट्रेट के मोर्चा संभालने पर सीओ सिटी बैकफुट पर आ गए। किसी भी मरीज को पहले इलाज मिलना चाहिए था, लेकिन कुछ लोग बेवजह व्यवधान कर रहे थे। इस पर उन्होंने कहा था। फिर समझा बुझाकर शांत कर दिया गया था।

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी के बीच मतभेद ने बढ़ाई BJP की टेंशन! सीएम योगी ने खुद संभाला मोर्चा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर