Move to Jagran APP

Farrukhabad Accident: स्पीड ब्रेकर पर बस अनियंत्रित होकर पुल से नीचे उतरती चली गई, बरातियों में मची चीख पुकार

फर्रुखाबाद में मंझना नवाबगंज मार्ग पर ढुडियापुर के पास नाला पुल से पहले स्पीड ब्रेकर पर अनियंत्रित हुई बरातियों से भरी बस खंती में उतर गई। हादसे के बाद पहुंचे इलाकाई लोगों ने सभी बरातियों को सकुशल बाहर निकाला गया।

By vijay pratap singhEdited By: Abhishek AgnihotriUpdated: Tue, 29 Nov 2022 10:27 AM (IST)
Hero Image
फर्रुखाबाद में मंझना नवाबगंज मार्ग पर हादसा हुआ है।

फर्रुखाबाद, जागरण संवाददाता। जलालाबाद गांव से लौट रहे बरातियों की बस मंझना नवाबगंज मार्ग पर नाला पुल पर अनियंत्रित होकर खड्ड में घुस गई। हादसा देखकर बस में सवार बरातियों में चीख पुकार मच गई और आसपास से पहुंचे लोगों ने उन्हें बस से सकुशल बाहर निकाला।

बताया गया है कि जनपद एटा की कोतवाली अलीगंज के गांव लडसिया से सोमवार रात एक युवक की बारात जनपद शाहजहांपुर के जलालाबाद गई थी। मंगलवार सुबह बरातियों को बैठाकर गांव कैल्ठा निवासी रतन सिंह अपनी निजी बस से जलालाबाद से गांव लौट रहे थे।

सुबह लगभग सवा छह बजे नवाबगंज मंझना मार्ग पर गांव ढुडियापुर के निकट स्थित बघार नाला पुल पर पहुंचते ही स्पीड ब्रेकर को पार करते समय बस की कमानी पट्टा टूट गया। इससे अनियंत्रित बस पुल से नीचे खेतों में उतर गई। हालांकि बस पलटने से बचने से उसमें बैठे लगभग 40 से अधिक बारातियों के कोई चोट नहीं आई। आसपास के लोगों ने बस में बैठे बारातियों को खिड़की खोलकर बाहर निकाला। रतन सिंह ने अपनी दूसरी बस को मंगवाकर बरातियों को गांव भेज दिया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।