Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अतिक्रमण की मिली शिकायत तो Bulldozer लेकर पहुंच गए अधिकारी, मोहलत मांगता रह गया दुकानदार; नहीं पसीजा दिल

फर्रुखाबाद के आवास विकास कॉलोनी में सड़क किनारे हुए अतिक्रमण को बुलडोजर से ढहा दिया गया । नायब तहसीलदार पुलिस और पालिका कर्मियों ने मिलकर यह कार्रवाई की । कुछ दुकानदारों ने अपना सामान हटाने के लिए समय मांगा लेकिन उन्हें मना कर दिया गया । इस दौरान एक दुकानदार की नायब तहसीलदार से नोकझोंक भी हुई ।

By brajesh mishra Edited By: Aysha Sheikh Updated: Wed, 02 Oct 2024 05:01 PM (IST)
Hero Image
आवास विकास कालोनी में नर्सिंग होम के बाहर अतिक्रमण हटाता बुलडोजर। जागरण

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद। मसेनी-लकूला मार्ग से आवास विकास कालोनी आने वाली सड़क पर दोनों तरफ की फुटपाथ पर लोगों ने दुकानें लगा रखी थीं। इस संबंध में उच्च अधिकारियों से शिकायत की गई थी। शाम को नायब तहसीलदार पुलिस व पालिका कर्मियों के साथ बुलडोजर लेकर मौके पर पहुंचे। अस्थाई रूप से किया गया अतिक्रमण हटाना शुरू कराया गया। एक दुकानदार ने अपना सामान हटाने के लिए समय मांगा तो नोकझोंक हो गई।

नायब तहसीलदार हर्षित सिंह, नगर पालिका के कर निर्धारण अधिकारी जगजीवन राम, मुख्य सफाई व खाद्य निरीक्षक बृजेंद्र सिंह बुलडोजर, ट्रैक्टर ट्राली व कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने सड़क के दोनों तरफ रखे लकड़ी के खोखे व अन्य दुकानदारों को फुटपाथ खाली करने का निर्देश दिया।

दुकानदार की नायब तहसीलदार से नोकझोंक

दुकानदार आकाश ने कहा कि वह आगे अतिक्रमण हटवाएं वह अपना सामान हटा लेंगे। इसी पर उनकी नायब तहसीलदार से नोकझोंक हुई। बुलडोजर से अतिक्रमण हटा दिया गया। कुछ दुकानदारों ने अपने खोखे नाली के पीछे खींच लिए। घरों के सामने किया गया अतिक्रमण भी लोग हटाने लगे।

लकूला बिजलीघर के कुछ आगे तक फुटपाथ खाली कराई गई। इसके बाद पालिका के वाहन से कालोनी में स्वयं अतिक्रमण हटाने की चेतावनी माइक से दी गई। वहीं से अधिकारी वापस लौट गए। नायब तहसीलदार ने बताया कि अतिक्रमण की शिकायत हुई थी। उसी पर कार्रवाई की गई है। लोगों को स्वयं फुटपाथ खाली रखनी चाहिए।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें