Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फर्रुखाबाद में पेड़ पर दुपट्टे से लटके मिले दो युवतियों के शव, रात में मंदिर पर देखने गईं थी झांकी

Farrukhabad News उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले के कायमगंज क्षेत्र के गांव भगौतीपुर में दो युवतियों के शव गांव के पास एक बाग में पेड़ से दुपट्टे के फंदे से लटके मिले हैं। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे खुदकुशी का मामला मान रही है। पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक जांच - पड़ताल के लिए आवश्यक निर्देश दिए है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 27 Aug 2024 12:30 PM (IST)
Hero Image
फर्रुखाबाद में पेड़ पर दुपट्टे से लटके मिले दो युवतियों के शव

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में दो युवतियों के शव गांव के बाहर पेड़ पर दुपट्टे के फंदे से लटके मिले। दोनों युवतियां जन्माष्टमी की रात में गांव के मंदिर में झांकी व वहां हो रहे कार्यक्रम देखने गईं थी। मौके पर पुलिस बल मौजूद है।

पुलिस प्रथम दृष्टया इसे खुदकुशी का मामला मान रही है। पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक जांच पड़ताल के लिए आवश्यक निर्देश दिए है।

मंदिर में देखने गईं थी झांकी

गांव भगौतीपुर निवासी रामवीर जाटव की पुत्री बबली व पड़ोसी महेंद्र उर्फ पप्पू जाटव की पुत्री शशि जन्माष्टमी की रात गांव के मंदिर में झांकी व वहां हो रहे कार्यक्रम देखने गईं थीं। रात डेढ़ बजे तक कार्यक्रम चलने के बाद सभी चले गए, लेकिन दोनों लड़कियां घर नहीं पहुंची। स्वजन रात भर उनकी खोजबीन करते रहे, लेकिन कुछ पता नहीं लगा।

मंगलवार सुबह किसी ने गांव के निकट पूर्व राज्यसभा सांसद डा. अशोक सिद्धार्थ के बाग में दोनों के शव लटके देखे, तो वहां भीड़ लग गई। दोनों लड़कियों के स्वजन पहुंचे तो वहां कोहराम मच गया। सीओ व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने भी घटनास्थल का जायजा लेकर स्वजन से पूछताछ की।

इसे भी पढ़ें: प्रयागराज में नहीं थम रहा अतीक के गुर्गों का आतंक, पिस्टल सटाकर की मारपीट; माफिया के शूटर का भी दिया लोकेशन

इसे भी पढ़ें: यूपी के लोगों के लिए खुशखबरी, 80 करोड़ की लागत से बनेगा PPP मॉडल शॉपिंग कॉम्लैक्स; जमीन चिह्नित

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर