Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फतेहपुर में कोचिंग गई 14 वर्षीय छात्रा को अगवा कर हत्या, दुष्कर्म की आशंका; पांच माह की थी गर्भवती

फतेहपुर में एक 14 वर्षीय छात्रा का अपहरण कर हत्या कर दी गई। उसका शव बिंदकी में बाईपास किनारे बाग में पड़ा मिला। स्वजन ने हत्या से पहले दुष्कर्म की आशंका जताई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि छात्रा पांच माह की गर्भवती थी। घटनास्थल के पास ही शराब व बीयर की बोतल मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 16 Sep 2024 07:44 AM (IST)
Hero Image
कोतवाली बिंदकी के जाफराबाद बाईपास स्थित घटना स्थल पर सीओ वीर सिंह घटना की जानकारी लेते एसपी धवल जायसवाल। जागरण

जागरण संवाददाता, फतेहपुर। कोचिंग के लिए शनिवार शाम घर से निकली हाईस्कूल की 14 वर्षीय छात्रा का अपहरण करने के बाद सिर कूचकर हत्या कर दी गई। रविवार सुबह उसका शव बिंदकी में बाईपास किनारे बाग में पड़ा मिला। स्वजन ने हत्या से पहले दुष्कर्म की आशंका जताई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि छात्रा पांच माह की गर्भवती थी। स्वजन ने इस बात की जानकारी होने से इन्कार किया है। छात्रा की बड़ी बहन ने कहा है कि जब तक आरोपित पकड़े नहीं जाएंगे तब तक छात्रा का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

घटनास्थल के पास मिली शराब की बोतल

छात्रा के सिर और आंख के ऊपर माथे पर चोट के निशान मिले हैं। घटनास्थल से कुछ दूरी पर छात्रा के एक पैर का सैंडल पड़ा था। कुछ दूर पर हेयरबैंड भी गिरा हुआ था। घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक हालात देखकर लग रहा था कि छात्रा को घसीट कर यहां लाया गया था। इस दौरान उसने हत्यारों से संघर्ष भी किया होगा। घटनास्थल के पास ही शराब व बीयर की बोतल भी मिली है।

अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्यारों ने पहले शराब पी और फिर हत्या की। उसके सिर और गले समेत शरीर में 10 से अधिक चोटें मिली हैं। छात्रा की मां ने बताया कि किसी से कोई रंजिश नहीं थी।

थाना प्रभारी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि अपहरण के मुकदमे में हत्या की धारा बढ़ा दी गई है। कोचिंग संचालक समेत चार लोगों से पूछताछ की जा रही है। छात्रा के सिर व माथे पर वजनदार वस्तु से प्रहार कर हत्या की गई है। दुष्कर्म जैसे हालत तो नहीं दिखे पर आशंका के आधार पर स्लाइड बनवाई गई है।

इसे भी पढ़ें: IAS सी इंदुमती का 11 महीने में तबादला, नए डीएम रविंद्र सिंह आज संभालेंगे जिले की कमान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर