Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police: फतेहपुर में तीन पुलिसकर्मियों पर एक्शन, लापरवाही बरतने पर उपनिरीक्षक निलंबित; चौकी इंचार्ज हटाए गये

यूपी के फतेहपुर जिले में दायित्व निर्वहन में लापरवाही बरतने के आरोप में एसपी ने दो उप निरीक्षक और एख मुख्य आरक्षी पर कार्रवाई कर दी है। उपनिरीक्षक राजेश कुमार यादव को निलंबित कर दिया है जबकि हरिहर चौकी इंचार्ज व थरियांव थाने के एक आरक्षी का लाइन भेजा गया है। वहीं आरक्षी रंजन कुमार को भी कार्रवाई की जद में लेते हुए पुलिस लाइन भेज दिया गया है।

By Jaikesh kumar pandey Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 15 Aug 2024 04:03 PM (IST)
Hero Image
लापरवाही बरतने पर उपनिरीक्षक निलंबित (प्रतिकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, फतेहपुर। दायित्व निर्वहन में लापरवाही को लेकर एसपी ने दो उप निरीक्षक और एक मुख्य आरक्षी पर कार्रवाई की तलवार चला दी है। जनता के साथ व्यवहार सही न होने पर थरियांव के उपनिरीक्षक राजेश कुमार यादव को निलंबित कर दिया है जबकि हरिहर चौकी इंचार्ज व थरियांव थाने के एक आरक्षी का लाइन भेजा गया है।

थरियांव थाने के टेक्सारी गांव में चोरी की सरिया खरीद फरोख्त मामले की आंच शांत नहीं हो पा रही है। कुर्सी संभालने के बाद एसपी धवल जायसवाल ने थरियांव थाने में तैनात रहे उप निरीक्षक राजेश कुमार यादव को निलंबित कर दिया है।

वहीं कानून व्यवस्था के अनुपालन में हरिहरगंज चौकी इंचार्ज दिनेश कुमार सिंह को लापरवाही और शिथिलता बरतने के आरोप में पुलिस लाइन भेज दिया गया। वहीं थरियांव थाने के आरक्षी रंजन कुमार को भी कार्रवाई की जद में लेते हुए पुलिस लाइन भेज दिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्र ने कहाकि दो उप निरीक्षकों और एक मुख्य आरक्षी को दायित्व निर्वहन में शिथिलता पर कार्रवाई की जद में लिया गया है।

इसे भी पढ़ें: फिरोजाबाद में महिला को तमंचा दिखा सामूहिक दुष्कर्म, मायावती ने बोली- घटनाओं को रोक पाने में सरकार विफल

इसे भी पढ़ें: कन्नौज दुष्कर्म के आरोपी से जेल में मुलाकात करने पहुंची समर्थकों की भीड़, जेल में बढ़ाई गई सुरक्षा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर