Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: अतिक्रमण पर एक बार फिर गरजेगा बुलडोजर, रूट डायवर्जन जारी; पुलिस के साथ PAC भी रहेगी मौजूद

बिंदकी-बकेवर राजमार्ग से अतिक्रमण हटाने के लिए लोक निर्माण विभाग ने कमर कस ली है। गुरुवार को बुलडोजर से अतिक्रमण तोड़ा जाएगा। इस दौरान यातायात को डायवर्ट किया जाएगा। लोक निर्माण विभाग की टीम अतिक्रमण तोड़ने के लिए बुलडोजर मलबा हटाने के लिए ट्रैक्टर ट्राली सहित अन्य आवश्यक सामान लेकर सुबह मौके पर पहुंचेगी। हालांकि किस ओर से अतिक्रमण की कार्रवाई की जाएगी यह तय नहीं हो पाया है।

By Akhilesh umrao Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 12 Sep 2024 10:02 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, बिंदकी। राज्यमार्ग बिंदकी-बकेवर से लोक निर्माण विभाग गुरुवार को अतिक्रमण हटाएगा। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान यातायात का बिंदकी व खजुहा से डायवर्जन किया जाएगा। लोक निर्माण विभाग की टीम अतिक्रमण तोड़ने के लिए बुलडोजर, मलबा हटाने के लिए ट्रैक्टर ट्राली सहित अन्य आवश्यक सामान लेकर सुबह मौके पर पहुंचेगी। हालांकि अभी यह तय नहीं हो सका है कि अतिक्रमण ताेड़ने की कार्रवाई पहले किस छोर से शुरू होगी।

लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता संतोष कनौजिया ने बताया कि अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई सुबह दस बजे शुरू कर दी जाएगी। विभागीय अवर अभियंताओं की टीम सुबह नौ बजे बुलडोजर के साथ मौके पर पहुंच जाएगी। इस संबंध में पुलिस व स्थानीय प्रशासन से समन्वय स्थापित किया जा चुका है।

यहां लागू रहेगा डायवर्जन

धर कोतवाली प्रभारी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान खजुहा से बिंदकी आने वाले वाहनों को सीधे पहुर रोड पर चौडगरा व बिंदकी से खजुहा, बकेवर व जहानाबाद जाने वाले वाहनों को बिंदकी से चौडगरा की ओर मोड़ दिया जाएगा।

अतिक्रमण की कार्रवाई के दौरान कोई व्यवधान उत्पन्न न हो इसके लिए अतिरिक्त जिले से अतिरिक्त पुलिस बल मांगा गया है। कार्रवाई के दौरान पीएसी भी मौजूद रहेगी।

इसे भी पढ़ें: बरसाना में राधाष्टमी पर दर्शनार्थियों की भीड़ से बिगड़े हालात, पुलिस ने भांजी लाठियां; घरों में कैद हुए लोग

इसे भी पढ़ें: अखिलेश का सीएम योगी पर वार, बोले- हरियाणा व महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में मुख्यमंत्री के कारण हारेगी भाजपा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर