Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: कार की बोनट पर केक काटकर मनाई बर्थडे पार्टी, सड़क पर किया हुड़दंग; पुलिस ने शुरू की जांच

Fatehpur Latest News फतेहपुर शहर के पक्का तालाब अटल बिहारी पार्क के समीप बीच सड़क पर कार की बोनट पर केक काटकर आतिशबाजी के बीच बर्थडे पार्टी बनाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो रहा है। हालांकि दैनिक जागरण इसकी पुष्टि नहीं करता है। वीडियो संज्ञान में लेकर एसपी ने कोतवाली इंस्पेक्टर को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

By Yogendra kumar patel Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 05 Feb 2024 06:41 PM (IST)
Hero Image
कार की बोनट पर केक काटकर मनाई बर्थडे पार्टी, सड़क पर किया हुड़दंग; पुलिस ने शुरू की जांच

जागरण संवाददाता, फतेहपुर। शहर के पक्का तालाब अटल बिहारी पार्क के समीप बीच सड़क पर कार की बोनट पर केक काटकर आतिशबाजी के बीच बर्थडे पार्टी बनाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो रहा है। हालांकि दैनिक जागरण इसकी पुष्टि नहीं करता है।

वीडियो संज्ञान में लेकर एसपी ने कोतवाली इंस्पेक्टर को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इंस्टाग्राम से प्रसारित वीडियो में सात-आठ युवा अपने एक दोस्त का जन्मदिन मनाकर आतिशबाजी करते हुए दिख रहे हैं। कार की बोनट में तीन केक रखे हुए हैं।

रविवार रात ये वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हुआ, जिसमें आतिशबाजी से लेकर लंच करते हुए युवा दिख रहे हैं। इंस्पेक्टर समशेर बहादुर सिंह ने बताया कि जांचोपरांत मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: बर्फ से लदी हिमालय की वादियां, चीन सीमा का संपर्क टूटा; उत्तराखंड में कड़ाके की ठंड

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर