Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फतेहपुर में पटाखा बनाते समय हुआ विस्फोट, बाप-बेटे की मौत व भतीजा झुलसा

फतेहपुर के असोथर थाने के सातों धरमपुर गांव में पटाखा बनाते समय हुए विस्फोट में एक पिता और उसके 15 वर्षीय पुत्र की दुखद मौत हो गई। इस हादसे में उनका 17 वर्षीय भतीजा भी झुलस गया है। लाइसेंस धारक चांद बाबू और उनके बेटे आसियान की मौत हो गई जबकि भतीजा फैज का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Govind Dubey Edited By: Riya Pandey Updated: Sat, 05 Oct 2024 02:26 PM (IST)
Hero Image
फतेहपुर में पटाखा बनाने के दौरान विस्फोट (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, फतेहपुर। असोथर थाने के सातों धरमपुर गांव में पटाखा बनाते समय विस्फोट में पिता पुत्र की मौत हो गई, और भतीजा झुलस गया। जिसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लाइसेंस धारक 50 वर्षीय चांद बाबू मूलरूप से खागा तहसील के मुसवापुर गांव का निवासी है। जिसने असोथर थाने के सातों धरमपुर गांव में पटाखा निर्माण का लाइसेंस ले रखा है।

शुक्रवार की देर शाम खेत में पटाखा निर्माण के समय हुए विस्फोट में चांद बाबू, इसका 15 वर्षीय पुत्र आसियान व 17 वर्षीय भतीजा फैज झुलस गए। स्वजन पुलिस को बिना बताए निजी अस्पताल में तीनों को भर्ती कराया। यहां आसियान की मौत हो गई और शनिवार दोपहर आतिशबाज चांद बाबू की भी मौत हो गई।

फोरेंसिक टीम जुटा रही साक्ष्य

एसपी धवल जायसवाल ने बताया लाइसेंस धारक चांद बाबू व उसके पुत्र के शरीर में ज्वलनशील पदार्थ लगा था। खेत में धारदार औजार से रस्सी काटते समय निकली चिंगारी से पिता पुत्र झुलसे हैं। जिसमें दोनों की मौत हो गई। फोरेंसिक टीम साक्ष्य जुटा रही है।

यह भी पढ़ें- Fatehpur News: दुष्कर्म कर भागा आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा, वन-स्टाॅप सेंटर में रखी गई पीड़िता

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें