Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fatehpur News: दुष्कर्म कर भागा आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा, वन-स्टाॅप सेंटर में रखी गई पीड़िता

फतेहपुर के थरियांव में पुलिस ने एक किशोरी को अगवा करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। किशोरी अप्रैल से लापता थी और मेडिकल जांच में तीन माह की गर्भवती निकली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म गर्भ ठहरने और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और उसे जेल भेज दिया। पीड़िता को वन-स्टॉप सेंटर में रखा गया है।

By Yogendra kumar patel Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 03 Oct 2024 06:01 PM (IST)
Hero Image
थरियांव पुलिस की हिरासत में दुष्कर्म आरोपी जगत सिंह। स्रोत पुलिस

जागरण संवाददाता, फतेहपुर। किशोरी को अगवा कर भागे आरोपी को थरियांव पुलिस ने गुरुवार को आंबापुर चौराहे से धर दबोचा। आरोपी के चंगुल से मिली किशोरी का पुलिस ने मेडिकल परीक्षण कराया तो वह गर्भवती निकली। जिस पर पुलिस ने किशोरी का बयान लेने के बाद उसे वन-स्टॉप सेंटर भेजकर आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है।

यह है पूरा मामला

थरियांव थाना क्षेत्र के एक गांव से अप्रैल 2024 को एक किशोरी अगवा हो गई थी। पीड़ित स्वजन ने पुत्री के अगवा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिस पर पुलिस ने दो दिन पूर्व किशोरी को सकुशल ढूंढकर मेडिकल परीक्षण कराया तो वह तीन माह की गर्भवती निकली। 

पुलिस ने बयान दर्ज करने के बाद मुरादाबाद जिले के सोनकपुर थाने के रूपहसनपुर गांव निवासी आरोपी जगत सिंह को थरियांव थाने के आम्बापुर चौराहे से गुरुवार को धर दबोचा। 

एसओ अरविंद कुमार राय ने बताया कि आरोपी जगत सिंह थरियांव क्षेत्र के एक गांव स्थित निर्माणाधीन टंकी में मजदूरी करता था और बीते अप्रैल माह में किशोरी को अगवा कर ले गया था। अपहरण के मुकदमे में दुष्कर्म, गर्भ ठहरने व पॉक्सो एक्ट की धाराएं बढ़ाकर आरोपी को जेल भेजा गया है। पीड़िता को वन स्टॉप सेंटर में रखा गया है।

यह भी पढ़ें: कार्यवाहक DGP की तैनाती पर SC की टिप्पणी: 2.5 वर्ष में यूपी के चौथे कार्यवाहक डीजीपी हैं प्रशांत कुमार; पूरी लिस्ट

यह भी पढ़ें: ग्राम प्रधान ने महिला की आबरू पर डाला हाथ, बोला- मुझे खुश कर दो जिंदगी बना दूंगा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें