Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा कि परिवार में मचा कोहराम

Fatehpur News प्रेमिका से मिलने उसके गांव आए युवक का शव नीम के पेड़ पर फंदे से लटका मिला। दिवंगत के पिता ने युवती के स्वजन पर हत्या कर शव फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। गाजीपुर कस्बा में रहने वाले हीरालाल यादव का 22 वर्षीय पुत्र अंकित रविवार शाम असोथर क्षेत्र के एक गांव गया था।

By Yogendra kumar patel Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 02 Jan 2024 12:45 PM (IST)
Hero Image
प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा युवक (File Photo)

जागरण संवाददाता, फतेहपुर। प्रेमिका से मिलने उसके गांव आए युवक का शव नीम के पेड़ पर फंदे से लटका मिला। दिवंगत के पिता ने युवती के स्वजन पर हत्या कर शव फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

गाजीपुर कस्बा में रहने वाले हीरालाल यादव का 22 वर्षीय पुत्र अंकित रविवार शाम असोथर क्षेत्र के एक गांव गया था। वहां पर उसका शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला। भाई सुरेश यादव ने बताया कि असोथर क्षेत्र के एक महाविद्यालय की छात्रा से उसके भाई का बीते एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

पिता ने लगाया हत्या का आरोप

इसी बात को लेकर छह माह पूर्व हुए विवाद के बाद अंकित मुंबई चला गया। कुछ माह पूर्व वह गांव आया था। पिता का आरोप है कि साजिश के तहत युवती के स्वजन ने अंकित को अपने गांव बुलाया और वहां पर उसकी हत्या कर शव फंदे से लटका दिया। थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने फंदा लगाकर जान दी है।

इसे भी पढ़ें: IPS Transfer: यूपी में सात आईपीएस अधिकारिकों का तबादला, अखिल कुमार को मिली कानपुर की कमान; देखें पूरी लिस्ट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर