Move to Jagran APP

एक्शन में आए IPS उदयशंकर सिंह, 17 उपनिरीक्षकों का किया तबादला; फेरबदल से पुलिस महकमे में खलबली

IPS Uday Shankar Singh पुलिस महकमे को चुस्त दुरुस्त रखने के के उद्देश्य से फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक उदयशंकर सिंह ने महकमे बड़े बदलाव किए है। पुलिस अधीक्षक ने देर रात 17 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव कर दिया। जिसमें महिला उपनिरीक्षक कीर्ति गुप्ता को शहर के लखनऊ बाईपास चौकी प्रभारी बनाया गया है। इस बदलाव से महकमे में खलबली मच गई।

By Yogendra kumar patel Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 23 Jul 2024 03:51 PM (IST)
Hero Image
फतेहपुर पुलिस अधीक्षक उदयशंकर सिंह (फोटो- यूपी पुलिस)

जागरण संवाददाता, फतेहपुर। महकमा को और चुस्त दुरुस्त रखने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक उदयशंकर सिंह (IPS Udayshaker Singh) ने सोमवार देर रात 17 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है। जिसमें परिवार परामर्श केंद्र में कार्यरत महिला उपनिरीक्षक कीर्ति गुप्ता को शहर के लखनऊ बाईपास चौकी प्रभारी बनाया गया है।

वहीं लखनऊ बाईपास चौकी प्रभारी सुमितदेव पांडेय को थरियांव थाने के हसवा चौकी का प्रभारी बनाकर भेजा गया है। इस फेरबदल से महकमा में खलबली मची रही।

सदर कोतवाली के जेल रोड चौकी प्रभारी राकेशचंद्र शर्मा को बकेवर थाने के मुसाफा चौकी प्रभारी बनाकर भेजा गया है जबकि कल्यानपुर थाने में तैनात अखिलेश यादव को जेल रोड चौकी का प्रभारी बनाया गया है। शहर के आबूनगर चौकी प्रभारी धनंजय सरोज को किशुनपुर थाने के विजयीपुर चौकी के प्रभारी बने है। बकेवर थाने के मुसाफा चौकी प्रभारी आलोक तिवारी को आबूनगर चौकी प्रभारी बनाया गया है।

अनीश शुक्ला बने एआरटीओ चौकी प्रभारी

बिंदकी कोतवाली में तैनात अनीश शुक्ला एआरटीओ अस्थायी चौकी प्रभारी बने हैं। बाकरगंज चौकी प्रभारी प्रवीण यादव को खागा कोतवाली से संबंद्ध किया गया है जबकि किशनपुर थाने के विजयीपुर चौकी प्रभारी विनोद सिंह को बाकरगंज चौकी का प्रभारी बनाया गया है। इसी प्रकार एसआइ तहसीलदार तिवारी को ललौली से किशुनपुर, प्रमोद कुमार मौर्या को प्रभारी सम्मन सेल से खागा वरिष्ठ उपिनरीक्षक, विवेक यादव को वरिष्ठ उपनिरीक्षक खागा से कल्यानपुर थाने का उपनिरीक्षक बनाया गया है।

रमापति सिंह यादव को सीओ खागा कार्यालय से धाता थाना, बृजेश कुमार सिंह को धाता थाने से प्रभारी फील्ड यूनिट, सावन कुमार पटेल को गाजीपुर से सदर कोतवाली नगर, मनोज कुमार को पुलिस लाइन्स से खखरेडू थाने के शिवपुरी चौकी प्रीाारी व जावेद खां को पुलिस लाइन से धाता थाने भेजा गया है।

इसे भी पढ़ें: आम बजट को लेकर अखिलेश ने दागे सवाल, पूछा- 'यूपी को क्या मिला?' आंध्र और बिहार को विशेष योजनाएं देने पर कसा तंज

इसे भी पढ़ें: 'बजट में कुछ भी नहीं', Budget 2024 पर डिंपल यादव की पहली प्रतिक्रिया, कहा- किचन का नहीं रखा गया ध्यान

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।