Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर बड़ा हादसा, खड़े डंपर में जा घुसी रोडवेज बस; दो की मौत-सात घायल

Fatehpur Bus Accident फतेहपुर में एक दर्दनाक बस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर औंग थाने के गुधरौली के समीप तेज रफ्तार जनरथ रोडवेज बस रविवार तड़के पहर मौरंग लदे खड़े डंपर के पीछे जा घुसी। परिचालक और एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 08 Sep 2024 10:20 AM (IST)
Hero Image
फतेहपुर में घटनास्थल का दृश्य (फोटो- जागरण)

जागरण संवाददाता, फतेहपुर। कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर औंग थाने के गुधरौली के समीप तेज रफ्तार विकास नगर डिपो की जनरथ रोडवेज बस रविवार तड़के पहर मौरंग लदे खड़े डंपर के पीछे जा घुसी। जिससे परिचालक व यात्री की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची तीन थानों की पुलिस ने बस की खिड़की तोड़कर सात घायलों को बाहर निकाला और प्राथमिक उपचार करवाकर उन्हें एलएलआर, हास्पिटल कानपुर भेजा।

कौशांबी जिले के अझुहा निवासी बस चालक देशराज व गोरखपुर में रहने वाले परिचालक सर्वेश यादव वाराणसी से यात्रियों को लेकर कानपुर जा रही थी। रविवार तड़के पहर तेज रफ्तार अनियंत्रित रोडवेज बस औंग थाने के गोधरौली के समीप मौरंग लदे खड़े दो डंपरों में एक के पीछे जा घुसी।

घायलों को इलाज के लिए भेजा गया कानपुर 

जिससे परिचालक सर्वेश यादव व कानपुर के सचेंडी थाने के जुगराजपुर निवासी 25 वर्षीय मोहित मिश्रा की मौत हो गई और सात यात्री घायल हो गये। खबर पाकर विकास नगर डिपो कानपुर के क्षेत्रीय प्रबंधक अनिल कटियार व सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक सुरेशचंद्र यादव घटनास्थल पहुंचे। कल्यानपुर, औंग व मलवां थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल यात्रियों को एंबुलेंस से कानपुर भेजा।

एसओ सुरेश कुमार ने बताया कि क्रेन मंगवाकर क्षतिग्रस्त बस को हाईवे से हटवाया जा रहा है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

इसे भी पढ़ें: यूपी के इस जिले में बनेगा धनुष के आकार का ब्रिज, 22.86 करोड़ होगी लागत; आठ माह में पूरा हो जाएगा निर्माण

इसे भी पढ़ें: एक्शन में आईं IPS चारू निगम, लापरवाही के आरोप में थाना प्रभारी को किया लाइन हाजिर