Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fatehpur News: शिक्षक और बीए की छात्रा के बीच प्रेम-प्रसंग, हुआ कुछ ऐसा... दोनों ने साथ खाया जहर; मौत

Fatehpur Breaking खागा कस्बा के विजयनगर मुहल्ले में शिक्षक किराये का कमरा लेकर रहता था। मुहल्ले के लोगों ने बताया कि शिक्षक ने विगत 19 दिसंबर को यहां पर कमरा लिया था। रविवार रात शिक्षक के कमरे में कथित प्रेमिका आई। दोनों के बीच में क्या हुआ यह नहीं पता। रात एक बजे मकान की दूसरी मंजिल पर रहने वाले किरायेदारों ने किसी के चीख-पुकार सुनी तो नीचे आए।

By Jagran News Edited By: riya.pandey Updated: Mon, 22 Jan 2024 10:30 AM (IST)
Hero Image
प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर दी जान

जागरण संवाददाता, फतेहपुर। Fatehpur Breaking: खागा के विजयनगर मुहल्ले में किराये के मकान पर रहने वाले प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ने प्रेमिका के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया। दोनों को पुलिस ने गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, खागा पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। 

किशुनपुर कस्बा के नई बस्ती निवासी 30 वर्षीय नवनीत सोनकर, कुछ दिनों पहले तक असोथर ब्लाक के खैदीपुर मजरे सेमरी गांव स्थित परिषदीय विद्यालय में पढ़ाते थे। उन्होंने हाल ही में अपना ट्रांसफर विजयीपुर ब्लाक के खैरी रावतपुर गांव में कराया था। असोथर ब्लाक के खैदीपुर गांव में रहने वाली कक्षा बीए की छात्रा 19 वर्षीय रेशमा यादव से शिक्षक का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। 

किराया का कमरा लेकर रहता था शिक्षक

खागा कस्बा के विजयनगर मुहल्ले में शिक्षक किराये का कमरा लेकर रहता था। मुहल्ले के लोगों ने बताया कि शिक्षक ने विगत 19 दिसंबर को यहां पर कमरा लिया था। रविवार रात शिक्षक के कमरे में कथित प्रेमिका आई। दोनों के बीच में क्या हुआ, यह नहीं पता। रात एक बजे मकान की दूसरी मंजिल पर रहने वाले किरायेदारों ने किसी के चीख-पुकार सुनी तो नीचे आए। देखा कि शिक्षक उल्टियां कर रहे हैं। छटपटाते हुए वह बचाने की गुहार लगा रहे हैं। कुछ देर बाद ही लोगों ने कमरे से युवती की चीख सुनी तो देखा। 

शिक्षक ने बताया कि उन्होंने कथित प्रेमिका के साथ मिलकर जहर घोलकर पी लिया है। किरायेदारों ने मकान मालिक को घटना की जानकारी दी तो उन्होंने पुलिस को बताया। तड़के चार बजे पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंची। शिक्षक व कथित प्रेमिका को सीएचसी में दिखाया गया। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

सीओ ब्रजमोहन राय तथा कोतवाली प्रभारी तेज बहादुर सिंह अस्पताल पहुंचे। जहां पर उन्होंने आवश्यक कार्रवाई पूर्ण करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। सीओ ने बताया कि दिवंगत युवती व शिक्षक के स्वजन को जानकारी दी जा चुकी है। शिक्षक के परिवार में ज्यादातर लोग बाहर रहते हैं।f

यह भी पढ़ें:

प्रयागराज GRP SP ने प्राण प्रतिष्ठा व माघ मेला के मद्देनजर सुरक्षा का लिया जायजा, यात्रियों से अच्छे व्यवहार की दी सलाह

जयमाल के बाद दूल्हा गायब, नीम के पेड़ पर लटका मिला कोट व रुमाल; फिर अगले दिन...