Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fatehpur News: सिमी से जुड़ाव की आशंका पर एनआइए ने फतेहपुर से पिता -पुत्र सहित चार को उठाया

एनआइए की टीम ने बुधवार शाम सैयदबाड़ा मुहल्ले में छापेमारी कर पिता-पुत्र समेत तीन लोगों को पकड़ा है। टीम पूछताछ के लिए तीनों को अपने साथ दिल्ली ले गई। चर्चा है कि तीनों लोग प्रतिबंधित संगठन सिमी के संपर्क में थे। पुलिस ने कार्रवाई की जानकारी से इनकार किया है। वहीं छापेमारी के बाद से इलाके में तरह तरह की चर्चाएं होती रही।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Thu, 05 Oct 2023 07:30 AM (IST)
Hero Image
Terrorist In UP: एनआइए ने फतेहपुर में मारा छापा, चार को दबोचा

जागरण संवाददाता, फतेहपुर। नगर के सैय्यदवाड़ा मुहल्ले में एनआईंए (राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण) की टीम ने प्रतिबंधित संगठन सिमी (स्टूडेंट इस्लामिक मूवमेंटआफ इंडिया)से जुड़ाव की आशंका पर अब्दुल रहमान व पुत्र अब्दुल अरमान के साथ सलीम असगर समेत चार को उठा लिया है।

यह एजेंसी आतंकवाद से जुड़े मामलों की जांच करती है। नगर के सैय्यद वाड़ा मुहल्ले में चर्चा रही कि बुधवार को दिल्ली की एनआईए की टीम ने आकर किसी मामले में पूछताछ के लिए पिता पुत्र व दो अन्य को हिरासत में ले लिया है।

इस कारवाई के बाद आसपास के मुहल्ले में सनसनी फ़ैल गई। हर कोई इस मामले की चर्चा कर रहा है, पर खुलकर कुछ भी कहने से बच रहे हैं। सीओ सिटी वीर सिंह ने बताया कि किसी भी टीम के आने की सूचना नहीं है।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: मतदाता सूची में नाम जोड़ने की आखिरी तिथी जारी, आवेदन से पहले जान लें ये प्रक्रिया

यह भी पढ़ें: Deoria Murder Case: देवरिया हत्याकांड के आरोपी प्रेमचंद्र पर मेहराबान थी पुलिस, कोर्ट आदेश को दिखाया था ठेंगा