Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रयागराज GRP SP ने प्राण प्रतिष्ठा व माघ मेला के मद्देनजर सुरक्षा का लिया जायजा, यात्रियों से अच्छे व्यवहार की दी सलाह

Ram Mandir Ayodhya प्रयागराज परिक्षेत्र के जीआरपी वरिष्ठ एसपी अष्टभुजा प्रसाद सिंह ने कहा कि कर्तव्यों का निर्वहन कर यात्रियों के साथ अच्छा व्यवहार करें। गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सुरक्षा को लेकर प्रयागराज से औचक निरीक्षण में एसपी रेलवे स्टेशन आए तो पुलिस महकमा में खलबली मची रही। एसपी ने चेकिंग टीम के साथ प्लेटफार्म सर्कुलेटिंग एरिया पैसेंजर हाल टिकट घर आदि का जायजा लिया।

By Yogendra kumar patel Edited By: riya.pandey Updated: Sun, 21 Jan 2024 04:10 PM (IST)
Hero Image
प्रयागराज GRP SP ने प्राण प्रतिष्ठा व माघ मेला के मद्देनजर सुरक्षा का लिया जायजा

जागरण संवाददाता, फतेहपुर। Ram Mandir Ayodhya: प्रयागराज परिक्षेत्र के जीआरपी वरिष्ठ एसपी अष्टभुजा प्रसाद सिंह ने कहा कि कर्तव्यों का निर्वहन कर यात्रियों के साथ अच्छा व्यवहार करें। कहा माघ मेला प्रयागराज व अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर सतर्कता बरती जा रही है। अयोध्या जाने के लिए शीघ्र ही विशेष ट्रेनें चलाई जाएंगी जिसमें स्कार्ट भी रखा जाएगा।

गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सुरक्षा को लेकर प्रयागराज से औचक निरीक्षण में एसपी रेलवे स्टेशन आए तो पुलिस महकमा में खलबली मची रही। एसपी ने चेकिंग टीम के साथ प्लेटफार्म, सर्कुलेटिंग एरिया, पैसेंजर हाल, टिकट घर आदि का जायजा लिया। अधीनस्थ अफसर व कर्मचारियों को सतर्क व सचेत रहने के निर्देश दिए।

कहा कि इसी तरह प्रयागराज अनुभाग के सभी महत्वपूर्ण स्टेशनों में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस मौके पर जीआपी एसओ राजकुमार मौर्य, कंपनी कमांडर आरपीएफ एके राय, दीपक यादव आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:

UP News: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए यूपी के विधायक भी उपवास पर; मारहरा में एमएलए के घर चल रहा अनुष्ठान

Mahakumbh 2025: महाकुंभ में अपशिष्ट का प्रबंधन बड़ी चुनौती; मेला प्राधिकरण ने MNNIT से मांगा सहयोग; निकालेगा तकनीकी समाधान