Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा पर अभद्र टिप्पणी, आरोपी बोला- 'जब वक्त हमारा आयेगा तब सिर धड़ ...'

अयोध्या में श्रीरामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में सांप्रदायिक तनाव करने के उद्देश्य से इंस्टाग्राम आइडी में अभद्र टिप्पणी ‘सबर जब वक्त हमारा आयेगा तब सिर धड़ से अलग-अलग किया जाएगा’। अभद्र टिप्पणी लिखने पर बजरंग दल नेता की तहरीर पर हुसेनगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में लेे लिया है। एसएसपी ने बताया मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।

By Yogendra kumar patel Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 25 Jan 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा पर अभद्र टिप्पणी, आरोपी बोला- 'जब वक्त हमारा आयेगा तब सिर धड़ ...'

जागरण संवाददाता, फतेहपुर। अयोध्या में श्रीरामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में सांप्रदायिक तनाव करने के उद्देश्य से इंस्टाग्राम आइडी में अभद्र टिप्पणी ‘सबर, जब वक्त हमारा आयेगा तब सिर धड़ से अलग-अलग किया जाएगा’। अभद्र टिप्पणी लिखने पर बजरंग दल नेता की तहरीर पर हुसेनगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में लेे लिया है।

भिटौरा बजरंग दल के प्रखंड संयोजक नरेंद्र हिंदू ने पुलिस को दी गई तहरीर में स्पष्ट किया है कि 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के दिन हुसेनगंज कस्बा के पीसीपी इंटर कालेज के पास रहने वाले राबर अली पुत्र नसीम ने स्टेट्स लगाकर समस्त भारत में सांप्रदायिक तनाव पैदा करने का प्रयास किया।

कठोर कार्रवाई की मांग

ऐसे लोग किसी आतंकवादी संगठन से न जुड़े हों, इसकी जांच पुलिस गहनता से करे। ऐसे देश विरोधी गतिविधि में लिप्त व्यक्ति या लड़के पर कठोरतम कार्रवाई की जाये।

समस्त हिंदुओं को खुली चेतावनी व धमकी मिलने से भय व असुरक्षा का भाव पैदा हो रहा है। एएसपी विजयशंकर मिश्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और हुसेनगंज पुलिस आरोपित राबर अली को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इसे भी पढ़ें: BJP शासित राज्यों के CM पूरी कैबिनेट के साथ करेंगे रामलला के दर्शन, शाह भी लेंगे आशीर्वाद; पढ़ें पूरा शेड्यूल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर