Move to Jagran APP

पीएम मोदी पर टिप्पणी करना सपा नेता को पड़ा भारी, पुलिस ने घर पर चस्पा किया नोटिस; पढ़ें क्या है पूरा मामला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करना समाजवादी पार्टी के नेता हाजी रजा की मुश्किलें खड़ी कर सकता है। उनके घर पर सुल्तानपुर घोष पुलिस ने नोटिस चस्पा किया है। नोटिस में उन्हें अपना पक्ष रखने का समय दिया गया है। नोटिस का उल्लंघन करने पर पुलिस उन्हें गिरफ्तार भी कर सकती है। जमानत की अर्जी पर आज कोर्ट में सुनवाई होनी है।

By Yogendra kumar patel Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 26 Jun 2024 09:04 AM (IST)
Hero Image
शहर के पनी स्थित सपा नेता हाजी रजा के घर नोटिस चस्पा करती सुल्तानपुर घोष व सदर कोतवाली पुलिस।

जागरण संवाददाता, फतेहपुर।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करने वाले सपा नेता हाजी रजा के पनी मुहल्ला स्थित घर पर सुल्तानपुर घोष पुलिस ने नोटिस चस्पा की है। नोटिस में सपा नेता को अपना पक्ष रखने का समय दिया गया है। यदि वह आकर अपना पक्ष नहीं रखते हैं तो नोटिस के उल्लंघन पर पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सकती है।

उधर, मंगलवार को कोर्ट में जमानत की अर्जी पर बुधवार को सुनवाई होगी क्योंकि पुलिस मुकदमे से संबंधित पत्रावली नहीं ला सकी थी। सुल्तानपुर घोष क्षेत्र में बीते दिनों एक कार्यक्रम में सपा नेता हाजी रजा ने प्रधानमंत्री के विरूद्ध अमर्यादित टिप्पणी कर दी थी जिस पर पुलिस ने सपा नेता पर मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस ने सपा नेता के घर पर चस्पा किया नोटिस

सीओ खागा बृजमोहन राय के नेतृत्व में सदर कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक संतोष कुमार सिंह, सुल्तानपुर घोष एसओ राजेंद्र त्रिपाठी फरार सपा नेता रजा के घर पहुंचे और उसके न मिलने पर पुलिस टीम ने नोटिस चस्पा कर दी। एसओ राजेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि फरार सपा नेता को अपना पक्ष रखने को नोटिस जारी की गई है। नोटिस के उल्लंघन पर गिरफ्तारी की जाएगी। कोर्ट में बुधवार को मुकदमे की सुनवाई है।

इसे भी पढ़ें: तेज-तर्रार आईएस दुर्गा शक्ति नागपाल का बांदा से तबादला, इस जिले में मिली नई तैनाती

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।