Move to Jagran APP

UP News: यूपी में दर्दनाक हादसा, हाईवे पर खड़े ट्रेलर के पीछे घुसी बलेनो कार; तीन की मौत

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर कल्यानपुर थाने के बड़ौरी टोल प्लाजा के पास एक तेज रफ्तार बलेनो कार खड़े ट्रेलर के पीछे जा घुसी। हादसे में कार चालक समेत तीनों सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 16 Oct 2024 12:31 PM (IST)
Hero Image
हाईवे पर खड़े ट्रेलर के पीछे बलेनो कार घुसी, तीन की मौत

जागरण संवाददाता, फतेहपुर। कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर कल्यानपुर थाने के बड़ौरी टोल प्लाजा के समीप मंगलवार सुबह दस बजे तेज रफ्तार बलेनो कार खड़े ट्रेलर के पीछे जा घुसी। जिससे चालक समेत सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंंची पुलिस ने ड्राइविंग सीट में फंसे चालक व पीछे बैठे दो युवकों को बाहर निकाला तो तीनों मृत थे। पुलिस के मुताबिक कार की स्पीड इतनी तेज थी कि एयर बैग खुल जाने के बावजूद तीनों की जान चली गई।

एसओ रमाशंकर सरोज ने बताया कि दिवंगतों में 64 वर्षीय व्यक्ति की शिनाख्त कन्नौज जिले के युसुफपुर निवासी अभिनाश चंद्र दुबे के रूप में की गई है जो कन्नौज में स्थित गोमती गर्ल्स इंटर कालेज के प्रबंधक बताए गए हैं।

वहीं कन्नौज के ही इनके साथी की शिनाख्त 65 वर्षीय मनोज शुक्ला के रूप में की गई। चालक की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। ये भी प्रयागराज किसी काम से जा रहे थे। पहिए में हवा भरवाने के लिए पत्थर लदा ट्रेलर खड़ा था। जिसे पकड़ लिया गया है।

बस की टक्कर से फैक्ट्री कर्मी की मौत, हाईवे पर लगाया जाम

कानपुर देहात। कानपुर इटावा हाईवे पर डेरापुर भड़पुरा मोड़ के पास बाइक सवार फैक्ट्री कर्मी को निजी बस ने टक्कर मार दी और जान चली गई। गुस्साएं स्वजन व ग्रामीणों ने इटावा की तरफ जाने वाली लेन पर जाम लगा दिया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह से शांत कराया।

खिरवां गांव के 26 वर्षीय विनय कुमार कुंभी की फैक्ट्री में काम करते थे। बाइक से वह अपने घर जा रहे थे जहां मुंगीसापुर डेरापुर के भड़पुरा मोड़ के पास पीछे से आई निजी यात्री बस ने जोरदार टक्कर मार दी, इससे घटनास्थल पर ही विनय की जान चली गई। चालक बस लेकर फरार हो गया। गुस्साए स्वजन व ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग कर एक लेन पर जाम लगा दिया, इससे पीछे वाहनों की कतार लगने लगी।

डेरापुर थाने की पुलिस ने समझाने का प्रयास किया पर स्वजन मानने को तैयार न थे। मुआवजे व कार्रवाई के आश्वासन पर सभी माने और सड़क से हटे। इससे आधे घंटे बाद यातायात बहाल हो सका। डेरापुर थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा होगा व सीसी कैमरे की फुटेज से बस का पता किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: फिर चढ़ेगा यूपी का सियासी पारा, उपचुनाव की तारीखों का एलान; क्यों खाली हुईं थी ये नौ सीटें

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें