Move to Jagran APP

UP News: जांच कराने आई महिला से पैथोलॉजी संचालक ने किया दुष्कर्म, पति ने की आरोपी की पिटाई, मौका पाकर भागा

खखरेडू क्षेत्र में स्थित पुष्पांजलि पैथोलॉजी सेंटर में खून जांच कराने गई महिला को संचालक कक्ष में ले जाकर दुष्कर्म करने लगा। पति के आने पर पीड़िता ने उसे आपबीती बताई जिस पर पति ने संचालक को पीटना शुरू कर दिया। शोर शराबा से भीड़ जुट गई इसी बीच संचालक लघुशंका का बहाना बना दीवार फांदकर भाग निकला। तहरीर मिलने पर पुलिस मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है।

By Sunildutt Tiwari Edited By: Shivam Yadav Updated: Sat, 23 Dec 2023 09:57 PM (IST)
Hero Image
UP News: जांच कराने आई महिला से पैथोलॉजी संचालक ने किया दुष्कर्म।

संवाद सहयोगी, खागा। खखरेडू क्षेत्र में स्थित पुष्पांजलि पैथोलॉजी सेंटर में खून जांच कराने गई महिला को संचालक कक्ष में ले जाकर दुष्कर्म करने लगा। पति के आने पर पीड़िता ने उसे आपबीती बताई, जिस पर पति ने संचालक को पीटना शुरू कर दिया। शोर शराबा से भीड़ जुट गई, इसी बीच संचालक लघुशंका का बहाना बना दीवार फांदकर भाग निकला। पीड़िता की तहरीर मिलने पर पुलिस मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है।

यह है पूरा मामला

धाता थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक महिला रक्षपालपुर तिराहा स्थित पैथोलॉजी में पति के साथ खून जांच कराने गई थीं। अपराह्न तीन बजे करीब महिला को पति पैथोलॉजी सेंटर में छोड़कर सहज जनसेवा केंद्र चला गया। इसी बीच संचालक शैलेंद्र सिंह ने महिला को जांच के बहाने अंदर ले जाकर मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। विरोध करने पर जातिसूचक शब्द कहे। 

महिला का पति सहज जनसेवा केंद्र से पैथोलॉजी आया तो पत्नी ने उसे आपबीती बताई। जिस पर पति ने संचालक को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। शोर शराबा से भीड़ जुट गई और इसी बीच संचालक फरार हो गया। पीड़िता ने पैथोलॉजी संचालक के विरुद्ध पुलिस को तहरीर दी। 

प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार राव ने बताया कि आरोपी पैथोलॉजी संचालक शैलेंद्र सिंह पर दुष्कर्म पर मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा जायेगा।

पैथोलॉजी संचालक की खोज में छापेमारी

फरार पैथोलॉजी संचालक की खोज में पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी लेकिन आरोपी अभी पुलिस की पकड़ में नहीं आया है। पुलिस संचालक के कुछ नजदीकियों को उठाकर पूछताछ कर रही है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शीघ्र ही फरार संचालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: UP News: कलेक्ट्रेट में सरकारी बाबू ने मांगी रिश्वत, वीडियो वायरल होने के बाद एडीएम ने कर दी बड़ी कार्रवाई

यह भी पढ़ें: Etawah News: लापरवाही से औरैया का बंदी जेल से फरार, कारागार में मची अफरा-तफरी; वार्डर व तीन आरक्षी निलंबित 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।