Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police Transfer: यूपी के इस जिले में तैनात 94 दारोगाओं का एक साथ तबादला, यहां होगा ट्रांसफर; देखें लिस्ट

पुलिस महानिरीक्षक प्रेम गौतम ने प्रयागराज परिक्षेत्र में एक ही जिले में छह वर्ष का कार्यकाल पूरा UP Police Transfer News करने वाले 94 दारोगाओं को एक जिले से दूसरे जिला भेजा है। मीडिया सेल प्रभारी समशेर बहादुर सिंह ने बताया कि छह वर्ष का कार्यकाल पूरा करने वाले उपनिरीक्षकों का फेरबदल किया गया है जिसमें 24 दारोगा जिले से गैर जनपद जाएंगे।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Sat, 29 Jun 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
प्रयागराज परिक्षेत्र के 94 दारोगाओं को एक जिले से दूसरे जिला भेजा है।(फोटो सोर्स: जागरण)

जागरण संवाददाता, फतेहपुर। छह वर्ष का कार्यकाल पूरा करने वाले 24 उपनिरीक्षकों को गैर जनपद प्रतापगढ़ व कौशांबी तबादला किया गया है। वहीं गैर जिलों से फतेहपुर के लिए भी 35 दारोगा भेजे जाएंगे। तबादले से पुलिस महकमे में खलबली मची रही।

पुलिस महानिरीक्षक प्रेम गौतम ने प्रयागराज परिक्षेत्र में एक ही जिले में छह वर्ष का कार्यकाल पूरा करने वाले 94 दारोगाओं को एक जिले से दूसरे जिला भेजा है।

इन दारोगा को एक जिला से दूसरा जिला भेजा गया

फतेहपुर जिले में कार्यरत सुल्तानपुर घोष थाना प्रभारी राजेंद्र त्रिपाठी, मलवां एसओ मुकेश कुमार सिंह, रमेशचंद्र, संतोष सिंह, मीनाक्षी, जीतेंद्र सिंह, संदीप कुमार तिवारी, विवेक कुमार, रामनरेश, जहानाबाद एसएसआइ प्रशांत कटियार, कीर्ति गुप्ता, राजीव कमल पांडेय, अखिलेश कुमार, विन्ध्यवासिनी तिवारी, प्रवीण कुमार दुबे, सूरज कुमार कनौजिया, लक्ष्मीकांत वर्मा, ददन कुमार यादव, सुरेश सिंह, लाखन सिंह, सर्वेश कुमार मिश्र, जितेंद्र त्रिपाठी, राजेंद्र प्रसाद हैं। जिसमें ददन कुमार यादव व सुरेश सिंह के सेवानिवृत्त के एक वर्ष शेष रह गए हैं इसलिए इन्हें स्थानांतरण से मुक्त किया गया है।

उपनिरीक्षकों का भी किया गया फेरबदल

मीडिया सेल प्रभारी समशेर बहादुर सिंह ने बताया कि छह वर्ष का कार्यकाल पूरा करने वाले उपनिरीक्षकों का फेरबदल किया गया है, जिसमें 24 दारोगा जिले से गैर जनपद जाएंगे तो गैर जनपद से फतेहपुर के लिए कई दारोगाओं को भेजा गया है। जिले से स्थानांतरित होने वाले दारोगाओं को शीघ्र कार्यमुक्त किया जाएगा।

प्रतापगढ़ व कौशांबी जिले से आएंगे ये दारोगा

अजय कुमार सिंह

राजेश कुमार सिंह

शिवप्रसाद यादव

चंद्रभान यादव

रामजन्म पांडेय

कैलाश सिंह यादव

रियाज अहमद खां

अरुण कुमार सिंह

मु. इबरार खां

राधेश्याम राय

सुशील कुमार राय

राजेश सिंह

हरिन्दर सिंह

रविशंकर सिंह यादव

श्यामनारायण पांडेय

प्रेमशंकर मिश्र

योगेंद्रनाथ सिंह यादव

कन्हैया राम

सुधीर सिंह

प्रभाष चंद्र सिंह

अशोक सिंह

संतोष कुमार राय

नंदलाल सिंह यादव

वंशीधर राय

संजय कुमार राय

रोहित कुमार यादव

निकेत भारद्वाज

कैलाश सिंह

राजेश कुमार

अनंत प्रसाद त्रिपाठी

शशिकांत यादव

शिवगोविंद तिवारी

विजयशंकर शुक्ल

अखिलेशचंद्र पांडेय

कुंवर सिंह 

यह भी पढ़ें: NEET-UG Row: सरकार परीक्षा से जुड़ी गड़बड़ियों पर चर्चा के लिए तैयार, लेकिन...; हंगामे पर बोले शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान