Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ग्राम प्रधान ने महिला की आबरू पर डाला हाथ, बोला- मुझे खुश कर दो जिंदगी बना दूंगा

फतेहपुर में एक ग्राम प्रधान पर महिला ने दुष्कर्म का प्रयास और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। महिला को समूह के फार्म के बहाने प्रधान ने घर बुलाया था। विरोध करने पर प्रधान ने जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और ग्राम प्रधान को बुलाया गया है।

By Yogendra kumar patel Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 03 Oct 2024 05:26 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने ग्राम प्रधान गुलाम मोहम्मद के विरुद्ध एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

जागरण संवाददाता, फतेहपुर। राधानगर थाने के एक गांव में घर बुलाकर प्रधान ने महिला का मुंह दबाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़िता बोली कि विरोध करने पर प्रधान बोला कि मुझे खुश कर दो, मैं तुम्हारी जिंदगी बना दूंगा। नाजुक अंगों से छेड़खानी कर कपड़े तक फाड़ डाले। 

पीड़िता किसी तरह लौटकर घर आई तो उसके पति को जान से मारने की धमकी दी। ऐसा आरोप लगाकर पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी। जिस पर राधानगर पुलिस ने ग्राम प्रधान गुलाम मोहम्मद के विरुद्ध एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

यह है पूरा मामला

राधानगर थाने के एक गांव में रहने वाली महिला ने बताया कि उसे समूह का फार्म भर रखा था। बीते 28 सितंबर को सुबह दस बजे तेलियानी ब्लाक से फोन कॉल आई कि पेपर देने ब्लाक आ जाना। 

कुछ देर में ही प्रधान गुलाम मोहम्मद ने उसके भतीजे के पास मैसेज किया कि अपनी चाची को भेज दो कुछ काम है। भतीजे ने सोचा कि पेपर के संबंध में बुलाया है। वह प्रधान के घर गई तो बाहर दाल समेटने को कहा। फिर उसे पीछे से पकड़कर कमरे में ले गया और मुंह दबाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। 

उधर, ग्राम प्रधान गुलाम मोहम्मद का कहना था कि आरोप मनगढ़ंत व निराधार है। एसओ रमेश पटेल ने बताया कि ग्राम प्रधान पर मुकदमा दर्ज कर ग्राम प्रधान को बुलाया गया है। जांच बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: UP News: राशन के लिए अब नहीं लगाने पड़ेंगे कोटेदारों के घर के चक्कर, जिले में 50 दुकानें बनकर तैयार हुईं तैयार

यह भी पढ़ें: Varanasi News: साईं की मूर्ति हटाने के मामले में फंसे सनातन रक्षा दल के अध्यक्ष, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें