Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, तोड़ा हाथ; तीन दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक महिला के साथ दो मुस्लिम युवकों ने नशीला पदार्थ पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका हाथ तोड़ दिए। पीड़िता ने सारी वारदात अपने पति को बताई। एक सितंबर को वह मुकदमा दर्ज कराने गई लेकिन स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई नहीं। चौकी प्रभारी सुमित तिवारी ने बताया कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

By Govind Dubey Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 04 Sep 2024 07:52 AM (IST)
Hero Image
नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म

संवाद सूत्र, बहुआ। महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर दो मुस्लिम युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के विरोध करने पर उसके हाथ तोड़कर भाग निकले। तहरीर मिलने पर ललौली पुलिस ने मंगलवार देर रात दोनो आरोपितों के विरुद्ध एससी-एसटी ,सामूहिक दुष्कर्म , मारपीट कर धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस आरोपित ममेरे भाइयों के घर में देर रात छापेमारी की लेकिन वह नहीं मिले।

बहुआ नगर पंचायत के एक मोहल्ला निवासी महिला बीते 31 अगस्त को जानवरों के लिए चारा लेने खेत गई थी। गांव मोहल्ला के ही रहने वाले अबला और उसके ममेरे भाई ने उसको प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। महिला के मना करने पर जबरन उसके कपड़े फाड़ दिए और ज़मीन पर पटक दिया।

नशीली दवा पिलाकर किया दुष्कर्म

मारपीट के दौरान महिला का हाथ भी टूट गया है। उसके बाद दोनो आरोपित ने उसको नशीली दवा पिलाकर बेहोश कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। रात्रि नौ बजे महिला को होश आया तो वह किसी तरह अपने घर पहुंची और पति को सारे घटनाक्रम की जानकारी दी।

एक सितंबर को पीड़ित ने ललौली थाने में तहरीर दी लेकिन स्थानीय पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आज देर रात पुलिस ने महिला की तहरीर पर अबला और उसके ममेरे भाई के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और एससी- एसटी समेत कई गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज किया है। चौकी प्रभारी सुमित तिवारी ने बताया कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: UPPCL: अब केस्को के कर्मचारी और इंजीनियर देंगे बिजली खर्च का हिसाब, घरों में लगेंगे स्मार्ट मीटर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर