Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फुटपाथ पर खाली ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ लेटा रहा मरीज, अखिलेश ने कहा- भाजपा वाले समझ लें अपनी कुर्सी बचाने से बड़ा काम...

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग उसपर तमामत प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इससे पहले भी यूपी में अस्तपताल की बदहाली को लेकर तमाम वीडियो प्रसारित हो चुके हैं। कई बार तीमारदार को एंबुलेंस नहीं मिलने पर शव को साइकिल या ठेले पर भी ले जाना पड़ा है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 25 Jul 2024 03:19 PM (IST)
Hero Image
अखिलेश के ट्वीट के बाद दौड़े अधिकारी।

जागरण संवाददाता, फिरोजाबाद। गांधी पार्क चौराहा के निकट टीबी के मरीज का खाली ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर जमीन पर लेटे होने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद प्रशासन में खलबली मच गई। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने वीडियो पर ट्वीट करते हुए कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था सड़क पर आ गई है। इसके बाद प्रशासन दौड़ पड़ा।

सिटी मजिस्ट्रेट ने तुरंत लिया संज्ञान

भाजपावाले समझ लें अपनी कुर्सी बचाने से बड़ा काम, जनता की जान बचाना है।

कोई है? pic.twitter.com/L9TYinZGXS

— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) July 25, 2024

सिटी मजिस्ट्रेट राजेंद्र कुमार मरीज खचेर पाल निवासी सैलई के घर पहुंचे और उसे मेडिकल कॉलेज के सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद डीएम रमेश रंजन ने भी अस्पताल पहुंचकर मरीज का हाल-चाल जाना। उनका कहना है कि प्रसारित वीडियो में जो तथ्य दिखाए गए वह गलत हैं।

खचेर पाल सिंह को सांस लेने में दिक्कत की समस्या थी। जिसके चलते वह आगरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती थे। स्वजन सुबह उसे छुट्टी कराकर घर ला रहे थे। इस दौरान सिलेंडर लेने के लिए गांधी पार्क चौराहे पर रुके थे।

यह भी पढ़ें : यूपी के 98 हजार एनएचएम कर्मियों की पूरी हुई मांग, सरकार द‍ेगी 30 लाख रुपए के बीमा का लाभ