Move to Jagran APP

पति से झगड़ा कर होटल में रहने लगी महिला, फिर उसके साथ जो हुआ… बताते ही रो पड़ी

आगरा में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया। तीन महीने पहले पति से झगड़े के बाद वह आगरा के फतेहाबाद रोड स्थित एक होटल में ठहरी थी जहां होटल संचालक अनिल यादव और उसके दोस्तों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। पीड़िता ने पांच लोगों के विरुद्ध तहरीर देने आगरा के ताजगंज गई है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 23 Oct 2024 07:32 PM (IST)
Hero Image
होटल संचालक पर तीन माह तक बंधक बनाकर वेश्यावृत्ति कराने का आरोप लगाया है।
संवाद सूत्र, टूंडला/फिरोजाबाद। तीन माह पूर्व पति से झगड़ा कर घर से निकली महिला के साथ आगरा के फतेहाबाद रोड स्थित होटल चलाने वाले और उसके दोस्तों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसके तीन माह तक उसे बंधक बनाकर वेश्यावृत्ति कराई गई। आरोपियों के चंगुल से भागकर पीड़िता ने पांच लोगों के विरुद्ध तहरीर देने आगरा के ताजगंज गई है।

होटल संचालक ने वेश्यावृत्ति भी कराई

शहर के एक मुहल्ले में रहने वाली 35 वर्षीय विवाहिता ने पुलिस को बताया कि उसका 13 जुलाई को पति से विवाद हो गया था, जिसके बाद वह आगरा फतेहाबाद रोड स्थित एक होटल में ठहरी। 

इसी दौरान होटल संचालक अनिल यादव ने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी। बेहोश होने पर अनिल यादव, रुस्तम यादव व रमेश नाम के युवक ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील वीडियो बना ली। उसके बाद उससे जबरन वेश्यावृत्ति कराई। 

ग्राहक बनकर आए आनंद पोरवाल और वैभव पोरवाल ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। दोनों ग्राहक उसे अपने साथ ताजगंज क्षेत्र स्थित एक मकान में ले गए। वहां उसे बंधक बनाकर प्रतिदिन दुष्कर्म किया। मौका पाकर वह नौ अक्टूबर को किसी तरह उनके चंगुल से भाग आई। उसने पति को फोन कर आगरा बुला लिया, जिसके बाद वह घर लौटी।

मामला दर्ज कराने ताजगंज गई पीड़िता

इंस्पेक्टर अनुज कुमार ने बताया कि महिला के दो बच्चे हैं, उसकी गुमशुदा होने की सूचना 17 जुलाई को दी गई थी। पीड़िता ने तहरीर नहीं दी है। मामला ताजगंज का होने के कारण वह प्राथमिकी दर्ज कराने थाना ताजगंज गई है।

जान से मारने की धमकी का आरोप

फिरोजाबाद। लाइनपार थाना क्षेत्र के नगला दानसहाय युवक ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। प्रमोद यादव का कहना है, कि वर्ष 2019 में गांव के ही बाबी ने कालीचरन से सीओडी में नौकरी लगवाने के नाम पर एक लाख रुपये लिए थे। तब मेरे पिता ने रुपये वापस कराने की गारंटी ली थी। नौकरी नहीं लगने पर रुपये भी वापस करा दिए। 

बुधवार सुबह कालीचरन पक्ष के लोग घर में घुस आए। महिलाओं से अभद्रता करते हुए ब्याज के रूप में एक लाख रुपये वापस कराने की चेतावनी दी। अन्यथा की स्थिति में जान से मारने की धमकी दी है। लाइनपार थाना प्रभारी ऋषि कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: 'सैफई परिवार का मकड़जाल है फुल...', सत्ताईस के सत्ताधीश के जवाब में बीजेपी का पोस्टर पलटवार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।